ब्रेकिंग
किसानों की आवाज बुलंद करने वाले गुरनाम सिंह चढूनी की बुरी हार, मिले सिर्फ इतने वोट हरियाणा: इतनी बड़ी एंटी इनकम्बेंसी को कैसे मैनेज कर ले गए भाजपा और आरएसएस? इंदौर के बंगाली चौराहे पर हर शाम लग जाता है ट्रैफिक जाम शहर से लेकर ब्लाक तक चाइल्ड डेथ रिव्यू की अनदेखी, 65 प्रतिशत केस का ही हो सका रिव्यू हरियाणा के रुझानों पर बोले सीएम मोहन यादव- यह कांग्रेस नहीं, राहुल गांधी के फेल होने का प्रमाण दुष्कर्म के आरोपित भोला अहिरवार ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस नवरात्र में खिलखिलाया प्रॉपर्टी बाजार, भोपाल में 600 करोड़ के सौदे, एक दिन में हुईं 484 रजिस्ट्री बिल्डिंग की बेसमेंट में है पार्किंग... बोर्ड लगाकर लोगों को भी देनी होगी यह सूचना एक ही परिवार की दर्जन भर से ज्यादा महिलाएं ठगी की शिकार, 20 लाख के जेवर ले गई महिला दुष्कर्म के आरोपित भोला अहिरवार ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

शिवपुरी में करेरा पुलिस ने चोर गिरोह को पकड़ा, 8 बाइक बरामद ,पूछताछ में हुए कई खुलासे..

शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में आने वाले करेरा क्षेत्र में पुलिस ने बाइक चोर गिरोह को पकड़ लिया है और बाइक चोर गिरोह के चार सदस्यों से चोरी की 8 बाइक भी बरामद कर ली हैं। पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्ज कर उनसे अन्य चोरी के संबंध में भी पूछताछ शुरू कर दी है, प्राप्त जानकारी के अनुसार पकड़े गए चोर शिवपुरी दतिया और गुना जिले से ताल्लुक रखते हैं और एक जिले से बाइक को चोरी करते हैं और दूसरे जिले में बेच देते हैं।

करेरा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार करेरा पुलिस ने करही बस स्टैंड से दतिया जिले के रहने वाले रोहित को पकड़ा था। जब उससे पूछताछ की गई तो उसने सीहोर और थाना क्षेत्र में रहने वाले अपने एक साथी सत्येंद्र रावत का नाम बताया पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए सत्येंद्र रावत को पकड़ लिया और चोरी की दो बाइक बरामद कर ली।

रोहित गौतम और सत्येंद्र रावत ने पूछताछ में गुना जिले के रहने वाले अपने दो साथियों के नाम बताए पुलिस गुना जिले से दोनों आरोपियों को पकड़ कर लाई अब तक चारों आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की कुल 8 बाइक बरामद की हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.