ब्रेकिंग
किसानों की आवाज बुलंद करने वाले गुरनाम सिंह चढूनी की बुरी हार, मिले सिर्फ इतने वोट हरियाणा: इतनी बड़ी एंटी इनकम्बेंसी को कैसे मैनेज कर ले गए भाजपा और आरएसएस? इंदौर के बंगाली चौराहे पर हर शाम लग जाता है ट्रैफिक जाम शहर से लेकर ब्लाक तक चाइल्ड डेथ रिव्यू की अनदेखी, 65 प्रतिशत केस का ही हो सका रिव्यू हरियाणा के रुझानों पर बोले सीएम मोहन यादव- यह कांग्रेस नहीं, राहुल गांधी के फेल होने का प्रमाण दुष्कर्म के आरोपित भोला अहिरवार ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस नवरात्र में खिलखिलाया प्रॉपर्टी बाजार, भोपाल में 600 करोड़ के सौदे, एक दिन में हुईं 484 रजिस्ट्री बिल्डिंग की बेसमेंट में है पार्किंग... बोर्ड लगाकर लोगों को भी देनी होगी यह सूचना एक ही परिवार की दर्जन भर से ज्यादा महिलाएं ठगी की शिकार, 20 लाख के जेवर ले गई महिला दुष्कर्म के आरोपित भोला अहिरवार ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

ऐसी भी क्या बेफिक्री! रेलवे ट्रैक पर ही छतरी लगाकर सोया शख्स, सामने से आई ट्रेन, फिर जो हुआ…

कुछ लोग पता नहीं किस मूड में होते हैं, जिनकी हरकतों को देखकर हर कोई सोचने पर मजबूर हो जाता है कि भाई ये क्या है? ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से सामने आया है. जहां एक शख्स को पता नहीं क्या सूझा कि वो रेल की पटरियों के बीच नींद पूरी करने के लिए पहुंच गया. वो तो कहो किसी तरह से उसकी जान को बचा लिया गया.

दरअसल, प्रयागराज से मऊआइमा होते हुए प्रतापगढ जाने वाले रेलवे मार्ग में अपने काम से थका माला एक शख्स रेलवे ट्रैक पर ही अपनी तौलिया बिछाकर छतरी लगाकर सो गया. उसको इस हालत में सोता हुआ देख रेलवे कर्मी मौके पर पहुंचे. शख्स तो गहरी नींद में था, तभी सामने से एक तेज रफ्तार ट्रेन आ रही थी. लोको पायलट ने मौके पर ट्रेन रोक दी, जिससे शख्स की जान बच गई.

वीडियो बना चर्चा का विषय

गांव के शख्स का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग देखकर सोच में पड़ गए कि भाई ट्रेन की पटरियों के बीच कौन सोता है? शख्स को अपने जान की जरा सी भी फिक्र नहीं है. यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है. स्थानीय लोग बताते हैं कि मऊआइमा रेलवे क्रासिंग के पास से जब एक ट्रेन गुजरी तो ट्रेन के लोको पायलट ने देखा कि एक व्यक्ति छाता लेकर पटरी पर लेटा है और बकायदा गहरी नींद में सो रहा है.

चालक ने मानवता दिखाते हुए ट्रेन रोक दी और उसे उठाकर फटाफट भगाया गया. अधेड़ को पटरी से उठाने के बाद पायलट ने ट्रेन आगे बढ़ाई गई. इस घटना का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मऊआइमा रेलवे स्टेशन अधीक्षक वीके चौरसिया ने बताया कि इस तरह ट्रेन रोके जाने की सूचना किसी पायलट के जरिए अभी तक उन्हें नहीं दी है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.