ब्रेकिंग
Paid Article को फ्री में पढ़ने का तरीका, इस ट्रिक से नहीं देने होंगे पैसे! नवरात्रि के छठे दिन किस माता की करते हैं आराधना? भगवान कृष्ण से जुड़ी है पौराणिक कथा रूस के ऑयल टर्मिनल पर यूक्रेन का हमला, जेलेंस्की ने कही ये बात… हाथों से फिसलने लगेंगे मुलायम बाल, बस इन चार तरीकों से लगाएं चिया सीड्स हुड्डा, फोगाट, चौटाला, अनिल विज…बड़े चेहरों में कौन आगे कौन पीछे दिल्ली से 340 किलोमीटर दूर वो मंदिर जहां हनुमान जी खुद खाते हैं प्रसाद, लेते हैं सांस हरियाणा में जीत से कांग्रेस गद-गद, पवन खेड़ा बोले, पीएम मोदी को जलेबी भेजेंगे बहुत दर्द था, पैसे लौटाने वाली थी…कैंसर से जूझ रही Hina Khan ने किससे मांगी माफी? हरियाणा में कुर्सी पर बैठेंगे सूबे के ‘गहलोत’, बैकसीट पर ‘पायलट’ चौटाला परिवार की चौधराहट जमीन में धंसी, हरियाणा चुनाव में इनेलो और जेजेपी पूरी तरह फेल

पत्नी को पता चल गई थी ये बात, पति ने तकिए से दम घोटकर मार डाला; 7 साल के बेटे ने बताई मर्डर की कहानी

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की पुलिस ने एक महिला का शव कब्र से बाहर निकलवाया था. पति का कहना था कि उसकी मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है. लेकिन घरवालों की पूछताछ में महिला के सात साल के बेटे ने हैरान कर देने वाली बात बताई. बेटे के मुताबिक, मां की पिता ने हत्या कर दी थी. पुलिस ने अब आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी पति ने बताया कि आखिर उसने क्यों पत्नी का मर्डर किया था?

घटना मसूरी थाना क्षेत्र के डासना की है. मृतक महिला का नाम रुखसार है. आरोपी पति का नाम शाहनवाज है. पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी ने महिला की तकिए से दम घोटकर हत्या की थी. शाहनवाज ने शुरुआत में अपने ससुराल वालों को सूचना दी थी कि रुखसार की बीमारी के कारण मौत हो गई है. उसे हार्ट अटैक आया था. इसके बाद पिलखुवा में कब्रिस्तान में शव को दफना दिया गया था.

बेटे ने किया खुलासा

शव दफनाने के 1 दिन बाद आरोपी शाहनवाज के 7 साल के बेटे ने उसकी करतूत का भंडाफोड़ कर दिया. बेटे ने ननिहाल में नाना-नानी और मामा को पूरी बात बताई. ससुरालवालों ने शाहनवाज की जमकर धुनाई कर दी. इसके बाद उसने उनके सामने हत्या करने की बात कबूल कर ली. घरवालों ने मसूरी में थाने में उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बाद मजिस्ट्रेट की निगरानी में कब्र खुदवा कर रुखसार के शव को पिलखुआ के कब्रिस्तान से निकलवाया और फिर उसका पोस्टमार्टम कराया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रुखसार की मौत का कारण दम घुटने से आया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

रुखसार की शादी शाहनवाज से 8 साल पहले हुई थी. शुरुआत में दोनों पति-पत्नी आपस में काफी प्रेम भाव से रह रहे थे, लेकिन शादी के बाद पति का किसी और महिला से अफेयर हो गया. जब उसकी बहन इसका विरोध करती थी तो वह उसे मारता-पीटता था. इसको लेकर मुकदमा भी दर्ज कराया गया था.

महिला के भाई ने बताया

मृतक महिला के रुखसार के भाई के मुताबिक, मुकदमा दर्ज होने के बाद दोनों पक्षों में फैसला होने पर शाहनवाज रुखसार को अपने साथ लाकर मुगल गार्डन के एक मकान में किराए पर कमरा लेकर रहने लगा था.बीती 20 अगस्त की रात को एक बार फिर दोनों के बीच बहस और मारपीट हुई. आरोपी शाहनवाज ने तकिया से गला दबाकर उसकी बहन की हत्या कर दी.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.