ब्रेकिंग
हरियाणा में जीत से कांग्रेस गद-गद, पवन खेड़ा बोले, पीएम मोदी को जलेबी भेजेंगे हरियाणा में कुर्सी पर बैठेंगे सूबे के ‘गहलोत’, बैकसीट पर ‘पायलट’ हरियाणा में जीत से कांग्रेस गद-गद, पवन खेड़ा बोले, पीएम मोदी को जलेबी भेजेंगे बहुत दर्द था, पैसे लौटाने वाली थी…कैंसर से जूझ रही Hina Khan ने किससे मांगी माफी? हरियाणा में कुर्सी पर बैठेंगे सूबे के ‘गहलोत’, बैकसीट पर ‘पायलट’ विराट नाम बताकर लड़की से की थी दोस्ती, इंदौर में हिंदू संगठनों ने नदीम को पकड़ा भोपाल की बंद फैक्ट्री में हर दिन बनाई जा रही थी 25 किलो ड्रग्स कटनी में कार ने मारी मोटरसाइकिल सवार को टक्कर... दादा-दादी व नाती की मौके पर मौत रिस्तेदार ने नहाते समय युवती किया दुष्कर्म, मूक बधिर पीड़िता ने इशारों में बताई घटना भारत की पहली सामान्य AC ट्रेन Vande Metro का ट्रायल, कोटा से वाया उज्जैन-इंदौर, रतलाम तक संचालन संभव

सबूत मिटाने के लिए जेठ ने की मारपीट, कपड़े फाड़कर प्राइवेट पार्ट में डाला मिर्ची पाउडर

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर में बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां महिला से मारपीट करके उसे निर्वस्त्र करके उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डाल दी। महिला का आरोप है कि महिला थाने में उसकी सुनवाई नहीं हुई इसलिए वह जिला मुख्यालय महिला थाने फरियाद लेकर पहुंची है।

जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के गढ़ीमलहरा थाना के कुर्राहा का है। जहां महिला का आरोप है कि उसके जेठ समेत चार लोगों ने उसपर हमला कर उसे निर्वस्त्र कर मारपीट की है। इतना  नहीं जब वह अर्धनग्न हो गई तो उसके प्राइवेट पार्ट में आरोपी ने 5 पैकेट मिर्ची पाउडर डाल दिया। महिला का आरोप है कि आरोपी उसका मोबाइल और मंगलसूत्र भी साथ ले गए।

उक्त मामले में गढ़ीमलहरा थाने में दोनों पक्षों पर मामला दर्ज हुआ है जिस पर महिला का कहना है कि मेरे साथ जो घटना घटी उसकी महिला थाने में रिपोर्ट नहीं लिखी गई है। जिसके चलते वह मामले में रिपोर्ट/कार्यवाही और न्याय के लिए जिला मुख्यालय फरियाद लेकर आई है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.