ब्रेकिंग
Paid Article को फ्री में पढ़ने का तरीका, इस ट्रिक से नहीं देने होंगे पैसे! नवरात्रि के छठे दिन किस माता की करते हैं आराधना? भगवान कृष्ण से जुड़ी है पौराणिक कथा रूस के ऑयल टर्मिनल पर यूक्रेन का हमला, जेलेंस्की ने कही ये बात… हाथों से फिसलने लगेंगे मुलायम बाल, बस इन चार तरीकों से लगाएं चिया सीड्स हुड्डा, फोगाट, चौटाला, अनिल विज…बड़े चेहरों में कौन आगे कौन पीछे दिल्ली से 340 किलोमीटर दूर वो मंदिर जहां हनुमान जी खुद खाते हैं प्रसाद, लेते हैं सांस हरियाणा में जीत से कांग्रेस गद-गद, पवन खेड़ा बोले, पीएम मोदी को जलेबी भेजेंगे बहुत दर्द था, पैसे लौटाने वाली थी…कैंसर से जूझ रही Hina Khan ने किससे मांगी माफी? हरियाणा में कुर्सी पर बैठेंगे सूबे के ‘गहलोत’, बैकसीट पर ‘पायलट’ चौटाला परिवार की चौधराहट जमीन में धंसी, हरियाणा चुनाव में इनेलो और जेजेपी पूरी तरह फेल

इंदौर जेल में मनाया गया जन्माष्टमी उत्सव, भजन संध्या का भी हुआ आयोजन

इंदौर। जन्माष्टमी के पावन पर्व पर प्रदेश भर में धूम मची हुई है, इंदौर में भी विभिन्न क्षेत्र में जन्माष्टमी हर्षोल्लास के साथ मनाई जा रही है। इसी को लेकर केंद्रीय जेल इंदौर में भी जन्माष्टमी उत्सव मनाया गया इस कार्यक्रम में कलाकारों ने कई रंगारंग प्रस्तुति दी। जिस में नादयोग ग्रुप की रागिनी मख्खर ग्रुप द्वारा जन्माष्टमी पर्व को लेकर विशेष प्रस्तुति दी गई। इस कार्यक्रम में क्षेत्रीय विधायक गोलू शुक्ला सहित कई अतिथि उपस्थित रहे।

वहीं जेल अधीक्षक अलका सोनकर ने विधायक शुक्ला को राखी बांधकर रक्षाबंधन बनाया, इस दौरान विधायक गोलू शुक्ला ने जेल में केदियो की सुविधा के लिए जेल परिसर में विकास कार्य कराने की बात कही,जेल अधीक्षक अलका सोनकर ने बताया कि जेल में जन्माष्टमी पर्व को लेकर विशेष आयोजन किए जा रहे हैं, जिस में जेल के महिला व पुरुष बंदियों भी भाग लेंगे वहीं जेल में भव्य भजन संध्या का आयोजन भी किया गया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.