ब्रेकिंग
विराट नाम बताकर लड़की से की थी दोस्ती, इंदौर में हिंदू संगठनों ने नदीम को पकड़ा भोपाल की बंद फैक्ट्री में हर दिन बनाई जा रही थी 25 किलो ड्रग्स कटनी में कार ने मारी मोटरसाइकिल सवार को टक्कर... दादा-दादी व नाती की मौके पर मौत रिस्तेदार ने नहाते समय युवती किया दुष्कर्म, मूक बधिर पीड़िता ने इशारों में बताई घटना भारत की पहली सामान्य AC ट्रेन Vande Metro का ट्रायल, कोटा से वाया उज्जैन-इंदौर, रतलाम तक संचालन संभव गरबा पंडाल से लौट रहे दंपति से मस्जिद के पास मारपीट, दो पक्ष आमने-सामने, 7 पर केस दर्ज भिंड में 12 दिन पहले हुई महिला की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, पति ही निकला हत्यारा शिवपुरी जिला अस्पताल में मरीज की मौत,परिजनों ने हंगामा कर डॉक्टर को घेरा भिंड में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को लगी गोली ,हुई मौत इंदौर में डेंगू मच्छर के भोज का आयोजन, चर्चा में कांग्रेस का अनोखा विरोध प्रदर्शन

इंदौर में रिटायर्ड एडिशनल एसपी की बहू ने अज्ञात कारणों के चलते लगाई फांसी ,पुलिस जांच में जुटी..

इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में आत्महत्या करने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। एक ऐसा ही मामला एमआईजी क्षेत्र से सामने आया है जहां पर रिटायर्ड एडिशनल एसपी की बहू ने अपने मायके में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है, पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू की है। आपको बता दें यह पूरा मामला इंदौर के एमआईजी थाना क्षेत्र का है, यहां की रहने वाली श्रेया ने अपने घर में अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

श्रेया की शादी कुछ समय पूर्व रिटायर्ड हुए एडिशनल एसपी तरुणेंद्र सिंह बघेल के बेटे से हुई थी। श्रेया अपने मायके आई हुई थी तभी उस ने यह क़दम उठाया है। एमआईजी पुलिस ने मौक़े पर पहुंच कर जांच पड़ताल की है,इस मामले में किसी प्रकार का सुसाइड नोट भी नहीं मिला है और परिजन बयान देने की स्थिति में नहीं है, पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.