ब्रेकिंग
विराट नाम बताकर लड़की से की थी दोस्ती, इंदौर में हिंदू संगठनों ने नदीम को पकड़ा भोपाल की बंद फैक्ट्री में हर दिन बनाई जा रही थी 25 किलो ड्रग्स कटनी में कार ने मारी मोटरसाइकिल सवार को टक्कर... दादा-दादी व नाती की मौके पर मौत रिस्तेदार ने नहाते समय युवती किया दुष्कर्म, मूक बधिर पीड़िता ने इशारों में बताई घटना भारत की पहली सामान्य AC ट्रेन Vande Metro का ट्रायल, कोटा से वाया उज्जैन-इंदौर, रतलाम तक संचालन संभव गरबा पंडाल से लौट रहे दंपति से मस्जिद के पास मारपीट, दो पक्ष आमने-सामने, 7 पर केस दर्ज भिंड में 12 दिन पहले हुई महिला की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, पति ही निकला हत्यारा शिवपुरी जिला अस्पताल में मरीज की मौत,परिजनों ने हंगामा कर डॉक्टर को घेरा भिंड में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को लगी गोली ,हुई मौत इंदौर में डेंगू मच्छर के भोज का आयोजन, चर्चा में कांग्रेस का अनोखा विरोध प्रदर्शन

छतरपुर बवाल का मुख्य आरोपी शहजाद अली अरेस्ट, थाने पर उपद्रव के बाद था फरार

मध्य प्रदेश के छतरपुर में कोटवाली पर पथवार और हिंसा के मुख्य आरोपी हाजी शहजाद अली को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. इससे पहले शहजाद के विदेश भागने की आशंका के मद्देनजर पुलिस ने लुक आउट नोटिस जारी किया था. 21 अगस्त को शहर के कोतवाली परिसर में उपद्रवियों ने पथराव कर दिया था, जिसमें कुछ पुलिसकर्मियों को चोटें आई थीं. साथ ही सरकारी संपत्तियों को नुकसान भी पहुंचाया था.

पुलिस ने अब तक इस मामले में 36 लोगों को गिरफ्तार किया है. शेष फरार आरोपियों की तलाश जारी है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि फरार आरोपियों की जानकारी उत्तर प्रदेश पुलिस से भी साझा किया गया है. हाजी शहजाद अली पर पुलिस ने 10 हजार का इनाम घोषित किया था. पुलिस ने अब तक 15 से ज्यादा आरोपियों के हथियारों के लाइसेंस भी निलंबित कर दिए हैं.

इससे पहले प्रशासन की टीम ने शहजाद के आलीशान घर पर बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया था. हालांकि, घटना के बाद शहजाद ने एक वीडियो के जरिए खुद को निर्दोष बताया था. उसके मुताबिक, उसे फंसाया जा रहा है. सीएम मोहन यादव से घटना की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की थी.

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.