ब्रेकिंग
विराट नाम बताकर लड़की से की थी दोस्ती, इंदौर में हिंदू संगठनों ने नदीम को पकड़ा भोपाल की बंद फैक्ट्री में हर दिन बनाई जा रही थी 25 किलो ड्रग्स कटनी में कार ने मारी मोटरसाइकिल सवार को टक्कर... दादा-दादी व नाती की मौके पर मौत रिस्तेदार ने नहाते समय युवती किया दुष्कर्म, मूक बधिर पीड़िता ने इशारों में बताई घटना भारत की पहली सामान्य AC ट्रेन Vande Metro का ट्रायल, कोटा से वाया उज्जैन-इंदौर, रतलाम तक संचालन संभव गरबा पंडाल से लौट रहे दंपति से मस्जिद के पास मारपीट, दो पक्ष आमने-सामने, 7 पर केस दर्ज भिंड में 12 दिन पहले हुई महिला की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, पति ही निकला हत्यारा शिवपुरी जिला अस्पताल में मरीज की मौत,परिजनों ने हंगामा कर डॉक्टर को घेरा भिंड में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को लगी गोली ,हुई मौत इंदौर में डेंगू मच्छर के भोज का आयोजन, चर्चा में कांग्रेस का अनोखा विरोध प्रदर्शन

चंपई सोरेन के पीछे लगाए गए थे जासूस, कोलकाता से किए जा रहे थे ट्रेस…सीएम हिमंता का बड़ा आरोप

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का कुछ दिन में दामन थामने जा रहे हैं. इसका आधिकारिक ऐलान हो चुका है. इस बीच बीजेपी ने दावा किया है कि चंपई सोरेन की जासूसी की जा रही थी. जासूसी करने वालों को गिरफ्तार कर लिया गया है. ये जासूसी पुलिस से करवाई गई है और इसमें एक महिला भी शामिल है.

असम के मुख्यमंत्री व झारखंड बीजेपी के सह-प्रभारी हिमंत बिस्व सरमा ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि चंपई सोरेन के पीछे लगाए गए जासूस थे. उन्हें कोलकाता से ट्रेस किया जा रहा था.

उन्होंने कहा कि दिल्ली में चंपई सोरेन जिस होटल में ठहरे हुए थे उसी फ्लोर पर एक महिला भी आई थी. ये महिला इन पुलिसकर्मियों के कमरे में गई थी. असम सीएम ने आशंका जताई है कि चंपई सोरेन का फोन में भी ट्रेस किया जा रहा था और उनकी जासूसी की गई.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.