ब्रेकिंग
पांढुर्णा विधायक नीलेश उइके बदलेंगे सियासी राह? भाजपा से नजदीकियों पर अटकलें हुई तेज महाकाल के प्रसाद पैकेट से हटेगी शिखर और ओम की तस्वीरें, कोर्ट के आदेश के बाद मंदिर समिति ने लिया निर... MD ड्रग्स का बड़ा सप्लायर मंदसौर पुलिस ने किया गिरफ्तार, भोपाल की फैक्ट्री से अन्य राज्यों में ड्रग्स... इंदौर में बदमाशों के हौसले बुलंद, दोहरे हत्याकांड के फरार आरोपी ने नमकीन व्यापारी की पिटाई की नाबालिग से दुष्कर्म के फरार आरोपी ने पीड़िता के घर में घुसकर 3 लोगों को मारी गोली, 70 साल के बुजुर्ग... क्रिश्चियन कम्युनिटी हॉल के प्रांगण पर चला बुलडोजर, मसीही समाज ने प्रशासन पर लगाये पक्षपात के आरोप जमीन की जंग में खूनी खेल, बेटे ने अपनी मां और बड़े भाई को उतार दिया मौत के घाट इंदौर में बदमाशों के हौसले बुलंद, दोहरे हत्याकांड के फरार आरोपी ने नमकीन व्यापारी की पिटाई की छतरपुर में हत्या के प्रयास के दो फरार आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा, अब तक 8 आरोपियों को भेजा गया जेल किसी भी मजहब पर टिप्पणी अस्वीकार्य, लेकिन विरोध में अराजकरता भी बर्दाश्त नहीं… CM योगी आदित्यनाथ की ...

जम्मू-कश्मीर के राजौरी-कुपवाड़ा में 3 जगह एनकाउंटर, 3 आतंकियों को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों में तीन अलग-अलग ऑपरेशन में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है. सुरक्षाबलों ने कुपवाड़ा के माछिल में 2 आतंकियों को मार गिराया है जबकि तंगधार में एक आतंकी को ढेर किया गया है. वहीं, राजौरी में एनकाउंटर जारी है. बताया जा रहा है कि आतंकियों ने सीमा पार से घुसपैठ की थी. एनकाउंटर के बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है.

अधिकारियों ने कहा कि खुफिया इनपुट के आधार पर 57 राष्ट्रीय राइफल्स और 53 इन्फैंट्री ब्रिगेड के सैनिकों ने माछिल सेक्टर के कामकारी इलाके में एक सर्च अभियान चलाया था. उन्होंने कहा कि लगभग शाम 7.40 बजे आतंकवादियों की गतिविधि का पता चला, जिससे तुरंत संपर्क स्थापित किया गया. इसके बाद मुठभेड़ शुरू हुआ. मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं, जबकि शव अभी तक बरामद नहीं किए गए हैं. अधिकारियों ने बताया कि ऑपरेशन जारी है. इसी तरह, तंगधार में एक अन्य ऑपरेशन में एक आंतकी मारा गया है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.