ब्रेकिंग
Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर द... बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी? दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत 11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई

पीछा किसी और का किया, पकड़ा किसी और को… गजब है गाजियाबाद की पुलिस, Video वायरल हुआ तो देनी पड़ी सफाई

उत्तर प्रदेश के बागपत में गाजियाबाद पुलिस की कार्रवाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस द्वारा एक व्यक्ति को जबरन पकड़ने की कोशिश की जा रही है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गाड़ी में बैठने के बाद युवक के साथ मारपीट का वीडियो भी वायरल हो रहा था यह वीडियो लगभग 1 मिनट 22 सेकंड का है जो तेजी से वायरल हो रहा था.

जानकारी के मुताबिक, लोनी पुलिस संदिग्ध गाड़ी का पीछा करते-करते बागपत तक जा पहुंची थी. गाजियाबाद पुलिस ने इन दोनों युवकों को पकड़ा तो यह दोनों युवक विरोध करने लगे क्योंकि पुलिस सिविल ड्रेस में थी. इसके बाद दोनों को जबरन गाड़ी में बैठने का प्रयास किया जाने लगा.

सिविल ड्रेस में दो भाइयों को किया गिरफ्तार

वायरल वीडियो में मारपीट करने वाले युवकों के पास पिस्टल भी नजर आ रहा है. जानकारी करने के बाद लोगों को बाद में पता चला कि मारपीट करने वाले लोग गाजियाबाद पुलिस के जवान थे, जो दोनों भाइयों को कस्टडी में लेकर अपने साथ गाड़ी में ले गए थे. मारपीट के दौरान मौके पर खड़ी दो बाइक भी गिर गई थी. वायरल वीडियो मंगलवार रात की बताई जा रही है.

पुलिस टीम ने निर्दोष को हिरासत में लिया

वायरल वीडियो पर एसीपी ने जानकारी देते हुए बताया कि 27 अगस्त 2024 को लोनी पुलिस को जानकारी मिली थी. वाहन चोरी के 23 मामलों में वांछित गाजियाबाद निवासी नूर मोहम्मद उर्फ रिंकू लोनी से एक चार पहिया वाहन में भागने की कोशिश कर रहा है. वहीं पुलिस ने संदिग्ध वाहन का पीछा किया, लेकिन वह बागपत की ओर भाग निकला. सड़क पर पुलिस ने एक वाहन खड़ा पाया और पुलिस ने वाहन के पास मौजूद लोगों के बीच से एक संदिग्ध को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया. जिस लड़के को पुलिस पकड़ रही थी उसने पुलिस से कहा कि वह नूर मोहम्मद नहीं है. पुलिस ने मौके पर ही उस लड़के से पूछताछ की ओर जब पुलिस संतुष्ट हो गयी कि ये लड़का नूर मोहम्मद नहीं है तो उसे छोड़ दिया गया.

इस पूरे मामले पर लोनी एसीपी सूर्यबली मौर्य ने जानकारी देते हुए बताया कि गलतफहमी की वजह से आरोपी की जगह दूसरे व्यक्ति को पकड़ा गया था, जिसे पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.