ब्रेकिंग
Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर द... बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी? दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत 11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई

RG कर अस्पताल: पहले कहा- बीमार है, फिर कहा- सीरियस है, तीसरी बार में कहा- आत्महत्या; माता-पिता से फोन पर 3 बार बदला बयान

कोलकाता रेप और मर्डर कांड ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. इस मुद्दे पर सियासत भी गरमाई हुई है. इस बीच टीवी9 बांग्ला ने आरजी कर अस्पताल की लापरवाही को लेकर एक बड़ा पर्दाफाश किया है. इस मामले में पहले से ही कहा जा रहा था कि अस्पताल ने सच को छुपाने की कोशिश की. अस्पताल प्रशासन की ओर से पहले आत्महत्या बताया गया फिर तफ्तीश में महिला डॉक्टर से रेप और मर्डर की बात सामने आई. इस बीच टीवी9 बांग्ला ने वारदात की रात आरजी कर अस्पताल की असिस्टेंट और पीड़ित माता-पिता से हुई बातचीत का ऑडियो खोजकर निकाला है.

इस ऑडियो क्लिप में अस्पताल की महिला असिस्टेंट सुपर और पीड़ित माता-पिता से हुई पूरी बातचीत रिकॉर्डेड है. चैनल के मुताबिक फोन पर दोनों पक्षों के बीच लंबी बातचीत हुई. इसका तीन हिस्सा सामने आया है. इसके पहले हिस्से में यह बताया गया कि उनकी बेटी बीमार है, दूसरे हिस्से में बताया गया कि उनकी बेटी की गंभीर हालत है और फिर तीसरी बार में बताया गया कि उनकी बेटी ने खुदकुशी कर ली है.

पहला वायरल ऑडियो

डॉक्टर के पिता : नमस्ते.

आरजी कर अस्पताल: क्या आप… के घर से बोल रहे हैं?

डॉक्टर के पिता : हां, आप कौन बात रहे हैं?

आरजी कर अस्पताल: … वो बीमार हैं. क्या आप तुरंत आ सकते हैं?

डॉक्टर के पिता : क्यों ? क्या हुआ उसे, जल्दी बताओ!

आरजी कर अस्पताल : उनकी तबीयत खराब है. क्या आप आ सकते हैं?

डॉक्टर के पिता : साफ साफ बताओ, क्या हुआ?

आरजी कर अस्पताल: जब आप अस्पताल आएंगे तो डॉक्टर आपको बताएंगे. हमने आपका नंबर खोजकर निकाला है. आप जल्दी आएं.

डॉक्टर के पिता : बताओ न, क्या हुआ है उसे?

आरजी कर अस्पताल: वह अस्वस्थ है. अस्पताल में भर्ती है. बाकी बात आपके आने पर डॉक्टर आपको बता देंगे.

डॉक्टर की मां: उसे क्या बुखार हो गया है ?

आरजी कर अस्पताल: आप लोग जल्दी आइए. डॉक्टर बताएंगे उसके बारे में.

डॉक्टर के पिता : क्यों? क्या स्थिति बहुत खराब है क्या?

दूसरा वायरल ऑडियो

डॉक्टर के पिता : मुझे बताइए कि उसे क्या हुआ?

आरजी कर अस्पताल: उनकी हालत बहुत खराब है. आप लोग जल्दी आओ.

डॉक्टर के पिता : उसे हुआ क्या है, आप बताते क्यों नहीं.

आरजी कर अस्पताल: मैं यहां सहायक सुपर हूं. मैं डॉक्टर नहीं हूं. मैं नहीं बता सकती.

डॉक्टर के पिता: वहां कोई और डॉक्टर नहीं है?

आरजी कर अस्पताल: हम आपकी बेटी को इमरजेंसी में लेकर आए हैं. मैं आप को जल्दी आने के लिए कह रही हूं. आइए.

तीसरा वायरल ऑडियो

आरजी कर अस्पताल: सुनो, मैं आपको बार-बार कह रही थी आने के लिए… बात यह है कि तुम्हारी बेटी ने आत्महत्या की है. वह खत्म हो गई. हम अस्पताल में सबके सामने हैं. जितनी जल्दी हो सके आओ.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.