ब्रेकिंग
केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू की बढ़ी मुश्किल, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर बेंगलुरु में FIR दर्... PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा कल, विश्वकर्मा कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, महिलाओं और युवाओं को देंगे बड़... राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू राहुल गांधी को धमकी देने पर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र में किया प्रदर्शन, कहा-डर गई है BJP पहले महिला की पिटाई की, फिर चूहे मारने वाली दवा पिलाई… दहेज के लिए ससुराल वाले बने हैवान मामला जेपीसी में है तो गृह मंत्री वक्फ संशोधन बिल पर बाहर बयान क्यों दे रहे हैं? बैठक में ओवैसी और स... राजनीतिक दल ने नहीं पूरा किया चुनावी वादा तो क्या ECI लेगा एक्शन? BJP-कांग्रेस ने जारी किए घोषणा पत्... महाराष्ट्र के नंदुरबार में बड़ा बवाल, 2 गुटों में पथराव; पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले कोलकाता रेप केस: RG Kar के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर एक्शन, रद्द किया गया रजिस्ट्रेशन कुछ वोटों के लिए कांग्रेस आस्था और संस्कृति को दांव पर लगा सकती है… कटरा में बोले पीएम मोदी

SHO की फेयरवेल पार्टी, डांस करते समय कांस्टेबल गिरा, मौत…क्या आया था हार्ट अटैक?

दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल की ड्यूटी पर ही मौत हो गई. डॉक्टरों ने कांस्टेबल की हार्ट अटैक से मौत होने की पुष्टि की है. इस घटना के दौरान हेड कांस्टेबल रवि कुमार रूपनगर थाने में तैनात थे. बुधवार शाम थाने में फेयरवेल पार्टी चल थी बताया जा रहा है कि उसी दौरान उनके सीने में दर्द हुआ और अचानक से हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई.

साथी उन्हें नजदीकी अस्पताल में भी लेकर गए थे, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. रवि का डांस करते का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें बताया जा रहा है कि इसके कुछ देर बाद उन्हें हार्ट अटैक आया था. ये फेयरवल पार्टी रूनगर थाने में आयोजित की गई थी.

डांस करते-करते निकली जान

पुलिसकर्मी की नौकरी अन्य नौकरियों से थोड़ी मुश्किल और जिम्मेदारियों से भरी हुई होती है. ऐसे में पार्टी और एंज्वायमेंट के लिए ज्यादा समय नहीं होता है. बिजी जिंदगी से समय निकालकर मृतक कांस्टेबल एक फेयरवेल पार्टी में शामिल होने के लिए गए हुए थे. चिंताओं से मुक्त होकर वो बिल्कुल मस्तमौला होकर डांस कर रहे थे, तभी उनके सीने में दर्द उठा और वो नीचे गिर पड़े, उन्हें बिना देरी करते हुए नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. किसी को नहीं पता था कि ये रवि का आखिरी दिन है. रवि के घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.