ब्रेकिंग
NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनी... ‘निबंध वाली सजा’… रॉन्ग साइड ड्राइविंग, लाइसेंस भी नहीं; थाने से मिली अक्षत को उड़ाने वाले SUV चालक ... हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी

गाजियाबाद रेप केस: लड़कियों पर फब्तियां, अश्लील इशारे… कबाड़ी फैजान की कहानी, बवाल के बाद 250 पर FIR

गाजियाबाद में नाबालिग लड़की से रेप करने वाला आरोपी पुलिस के कब्जे में है. उससे पूछताछ की जा रही है. आरोपी फैजान कबाड़े का कारोबार करता है. जिस इलाके में उसने लड़की से दरिंदगी की वहां उसकी दुकान है. उसने कबाड़ा खरीदने के लिए वो दुकान किराए पर ले रखी थी. स्थानीय लोगों ने उसके बारे में कई जानकारियां दी हैं. आरोपी फैजान फेरी के जरिए घूम-घूमकर कबाड़ा खरीदा करता था.

कबाड़ी फैजान की दुकान लिंक रोड थाना क्षेत्र के सूर्य नगर इलाके के पास बने बृज विहार कॉलोनी में है. स्थानीय लोगों ने जानकारी देते हुए बताया कि उसकी दुकान पर रोजाना ऐसे समय मनचले लड़कों का जमावड़ा रहता था, जिस समय दुकान के पास से लड़कियों और महिलाओं के आने जाने का समय होता था. वह लोग वहां से गुजरने वाली महिलाओं और युवतियों के साथ छेड़छाड़ किया करते थे. उनका कहना है कि इसकी शिकायत कई बार पुलिस से लोगों के द्वारा की जा चुकी थी.

परिजनों ने लगाया गैंगरेप का आरोप

आरोपी फैजान की गिरफ्तारी के बाद परिवार वालों ने नाबालिग के साथ गैंगरेप का आरोप लगाया था. पीड़िता के चचेरे भाई ने पुलिस को इसकी जानकारी दी थी. इस पर पुलिस ने बताया कि पीड़ित परिवार की तरफ से पहले कबाड़ी फैजान को ही आरोपी बनाया गया था. घटना 28 अगस्त हो हुई थी. अगले दिन पुलिस से शिकायत की गई तो पुलिस ने एक्शन लेते हुए केस दर्ज कर आरोपी को तुरंत गिरफ्तार किया था. पुलिस ने 30 अगस्त को पीड़िता के कोर्ट में 164 के बयान भी दर्ज कराए हैं.

भीड़ ने किया उपद्रव, 250 से ज्यादा पर केस

पीड़िता के साथ गैंगरेप का आरोप लगाते हुए उसके परिजनों और स्थानीय लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी और उनकी फांसी की मांग की. इस दौरान उग्र भीड़ ने तोड़फोड़ और आगजनी की घटना को अंजाम दिया. उपद्रवी यहीं नहीं रुके उन्होंने 29 अगस्त की देर शाम को सूर्य नगर चौकी का घेराव कर हंगामा किया. लोगों की भीड़ से सड़क को खाली करने के लिए पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा था. आगजनी, तोड़फोड़, रास्ता जाम और शांति भंग करने के आरोप में पुलिस ने लिंक रोड थाने में 250 से ज्यादा अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है. डीसीपी का कहना है कि इस मामले में इन उपद्रवियों की पहचान कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

पीड़िता की मौत की उड़ाई जा रही अफवाह

डीसीपी ने बताया कि थाना लिंक रोड इलाके में हुई रेप की घटना को लेकर सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाई जा रही है. उन्होंने बताया कि कुछ ग्रुप मे मैसेज सर्कुलेट और ट्वीट किए जा रहे हैं कि पीड़िता की 24 घण्टे पहले मौत हो चुकी है तथा थाना साहिबाबाद व थाना लिंक रोड क्षेत्र मे प्रोटेस्ट हो रहा है. पुलिस ने बयान जारी कर बताया कि पीड़िता सुरक्षित है तथा अपने परिवार के साथ है. डीसीपी ने बताया कि जो लोग ये अफवाह फैला रहे हैं, उनके बारे में जानकारी की जायेगी व इनको चिन्हित करके सुसंगत धाराओ मे अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की जायेगी.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.