ब्रेकिंग
मप्र में कांग्रेस की किसान न्याय यात्रा... भोपाल में पुलिस ने की बैरिकेडिंग, इंदौर में मार्ग पर अड़ा... छिंदवाड़ा में किसान न्याय यात्रा के दौरान कमल नाथ के सामने समर्थकों का हंगामा, बहस के बाद जमकर मारपी... नौरादेही टाइगर रिजर्व से आठ गांवों के 783 परिवार किए जाएंगे विस्थापित सतना में ट्रक और ट्रैक्टर में हुई जोरदार भिड़ंत, दो लोगों की दर्दनाक मौत नरसिंहपुर में युवक की मौत पर बवाल, परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा, ये है पूरा मामला गणेश विसर्जन से लौट रहे दोस्तों को रॉन्ग साइड से आ रही कार ने मारी टक्कर ,एक की मौत तीन घायल बैतूल में अंधे कत्ल का पुलिस ने किया खुलासा, मामूली विवाद पर हत्या कर नाले में फेंक दी थी युवक की ला... कटनी रेलवे स्टेशन के बाहर विवाद के दौरान हुई फायरिंग, यात्री के पीठ में लगी गोली कटनी रेलवे स्टेशन के बाहर विवाद के दौरान हुई फायरिंग, यात्री के पीठ में लगी गोली रवनीत बिट्टू को PM मोदी की शह- दिग्विजय सिंह, One Nation One Election को लेकर उठाए सवाल

हरियाणा: बीफ खाने के शक में बंगाल के मजदूर की पीट-पीटकर हत्या, गोरक्षा दल के 5 अरेस्ट

हरियाणा के चरखी-दादरी से एक खौफनाक वीडियो सामने आया. यहां बीफ खाने के शक में एक प्रवासी मजदूर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. इस आरोप में पुलिस ने गोरक्षा दल के पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. मामले में शामिल दो किशोरों को भी पकड़ा गया है. मजदूर की पहचान पश्चिम बंगाल के रहने वाले साबिर मलिक के रूप में हुई है. घटना 27 अगस्त की है.

पुलिस ने बताया कि हरियाणा के चरखी दादरी जिले में बीफ खाने के शक में दो मजदूरों को बुरी तरह से पीटा गया था. पिटाई इतनी बुरी तरह से की गई थी कि पश्चिम बंगाल के रहने वाले साबिर मलिक की मौत हो गई जबकि दूसरा शख्स गंभीर रूप से घायल है.

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक युवक दूसरे को लाठी-डंडों से बुरी तरह से पीट रहा है. वहां काफी लोग मौजूद हैं लेकिन किसी ने भी उसे रोकने की कोशिश नहीं की. मामला 27 अगस्त का बताया जा रहा है. आरोपी अभिषेक, मोहित, रविंदर, कमलजीत और साहिल ने पीड़ित साबिर मलिक को खाली प्लास्टिक की बोतलें बेचने के बहाने से एक दुकान पर बुलाया था और बाद में उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी.

बीफ खाने के आरोप में मॉब लिंचिंग का ये कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी कई बार ऐसे मामले सामने आ चुके हैं.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.