ब्रेकिंग
NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनी... ‘निबंध वाली सजा’… रॉन्ग साइड ड्राइविंग, लाइसेंस भी नहीं; थाने से मिली अक्षत को उड़ाने वाले SUV चालक ... हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी

भेल के सीनियर अफसर को हनीट्रैप में फंसाया, अगवा कर ले गया जबलपुर, ठगे दो लाख रुपये

भोपाल। राजधानी के गोविंदपुरा इलाके में एक बार फिर हनीट्रैप का मामला सामने आया है। देश की महारत्न कंपनियों में शुमार भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (भेल) के एक सीनियर अधिकारी को रशियन युवती से मुलाकात का झांसा देकर हनीट्रैप में फंसाया और करीब दो लाख रुपये की वसूली की गई।
आरोपित उन्हें अगवा कर जबलपुर ले गया। किसी तरह से वह आरोपितों के चंगुल से छूटकर पुलिस के पास पहुंचा। इस मामले में पुलिस ने पीड़ित अधिकारी के पुराने दोस्त और उसकी दो महिला मित्रों समेत चार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। मुख्य आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपितों की तलाश में पुलिस सरगर्मी से जुटी है।
गोविंदपुरा थाना पुलिस के मुताबिक शक्ति नगर राजुल अग्रवाल भेल में डीजीएम हैं। उन्होंने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि साकेत नगर निवासी शशांक वर्मा उर्फ सन्नी 25 वर्ष से उनका मित्र है। 14 अगस्त को वह उन्हें होटल सिलेस्टियल पार्क लेकर गया। उसने कहा कि होटल में एक रशियन लड़की से रात भर मुलाकात कराएंगे। राजुल उसके साथ होटल चले गए। कुछ समय होटल में रहने के बाद वह रूम छोड़कर आ गए।
बाद में 15 अगस्त की शाम शशांक उर्फ सन्नी उनके पास आया, उसने एक सामान्य फोटो-वीडियो दिखाया। जिसमें राजुल रशियन लड़की के साथ नजर आ रहे थे। सन्नी ने उन्हें धमकाया कि इस तरह के उसके पास 30 और वीडियो हैं। मामला शांत करने के लिए राजुल से एक लाख रुपये मांगे। राजुल ने रुपये देने से मना कर दिया। राजुल ने सन्नी को कहा कि तुमने दोस्ती में धोखा दिया है। तब वह वीडियो डिलीट कराने के बहाने राजुल को एमपी नगर में एक अपार्टमेंट में ले गया।

क्राइम ब्रांच के नाम पर डराया

आरोपित शंशाक ने भेल अधिकारी को अपने जाल में फंसाने एक ममता नाम की महिला दलाल पर जानलेवा हमले की बात उसे बताई। उसके बाद हर दस मिनट पर सन्नी के फोन पर क्राइम ब्रांच पुलिस का बनकर फोन आने लगे। भेल अधिकारी को गिरफ्तारी का डर दिखाकर डराया जाने लगा। हकीकत में यह पूरी शशांक की चाल थी, रुपये वसूल करने की। उसने भेल अधिकारी से पहले 55 हजार रुपये , बाद में 50 हजार रुपये और ले लिए। इसके बाद उनका अपहरण कर उनको जबलपुर ले गया। उनके यूपीआई अकाउंट से 40 हजार रुपये अकाउंट ट्रांसफर कराए और एटीएम से 60 हजार रुपये निकलवाए। इस तरह से करीब दो लाख पांच हजार ले लिए।
राजुल अग्रवाल जब घर पहुंचे तो आरोपित सन्नी ने उनके मोबाइल पर 14 सेकंड का वीडियो भेजा। राजुल ने बताया कि वह 3 लाख रुपये की डिमांड कर रहा था। पुलिस ने जांच के बाद शशांक उर्फ सन्नी, उसकी सहयोगी ममता द्विवेदी, दीपक भगोरे, पूजा राजपूत के खिलाफ मामला दर्ज किया। शशांक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके बाकी साथी फरार हैं। पुलिस उनकी सर्चिंग में जुटी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.