ब्रेकिंग
NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनी... ‘निबंध वाली सजा’… रॉन्ग साइड ड्राइविंग, लाइसेंस भी नहीं; थाने से मिली अक्षत को उड़ाने वाले SUV चालक ... हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी

कटनी में पिता ने 6 साल के बेटे की गोली मारकर हत्या करने के बाद की खुदकुशी

कटनी। कटनी में कोतवाली थाना क्षेत्र की नई बस्ती की सोंधिया गली में एक 35 वर्षीय युवक ने सुबह 10.30 बजे अपने घर में माउजर से पहले अपने छह साल के बेटे को गोली मारी और उसके बाद पत्नी पर हमला किया। पत्नी को गोली छूकर निकल गई और वह जान बचाकर भागी। इस बीच युवक अपने ऊपर के कमरे गया और दरवाजा बंद कर खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

कोतवाली थाना प्रभारी बल के साथ पहुंचे

घटना की जानकारी लगते ही कोतवाली थाना प्रभारी आशीष शर्मा बल के साथ मौके पर पहुंच गए। वही एएसपी डॉ संतोष डेहरिया भी घटनास्थल पहुंचे हैं। फिलहाल अभी घटना क्यों हुई इसका कारण पता नही चल सका है।

मयंक स्टाम्प वेंडर का काम करता था

सोंधिया गली निवासी मयंक उर्फ जॉनी अग्रहरि पिता किशोरी लाल अग्रहरि 35 वर्ष स्टाम्प वेंडर का काम करता था। बुधवार की सुबह 10.30 बजे के लगभग उसने कमरे में माउजर से पहले छह साल के बेटे शुभ अग्रहरि को गोली मारी और उसके बाद पत्नी मानवी पर भी हमला किया, लेकिन उसे गोली नहीं लगी।

चिल्लाने पर आसपास के लोग दौड़े, पत्नी जान बचाने भागी

पत्नी जान बचाने भागी, जिसमें उसे चोट आई। पत्नी के चिल्लाने पर आसपास के लोग दौड़े तब तक मयंक ऊपर के कमरे में चला गया और कमरा बन्द कर खुद को भी गोली मार ली। घटना की जानकारी लगते ही थाना प्रभारी कोतवाली बल के साथ मौके पर पहुंच गए और घटना स्थल को सील कर दिया। पत्नी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना क्यों हुई इसका कारण पता नहीं चल पाया

पुलिस ने फॉरेंसिक टीम व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को मौके पर बुलाया है और जांच कर रही है। घटना स्थल पर एएसपी डॉ डेहरिया भी पहुंचे। उन्होंने बताया कि अभी घटना क्यों हुई इसका कारण पता नहीं चल पाया है। युवक के पास जो माउजर थी वह लाइसेंसी नही थी। पत्नी की स्थिति में सुधार के बाद वास्तविक कारण सामने आ पायेगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.