ब्रेकिंग
नवादा अग्निकांड पर जातिवादी संग्राम… लालू ‘पाल’ तो मांझी हुए ‘शर्मा’, पीड़ितों की किसे है परवाह? तिरुपति प्रसादम विवाद गहराया, CM नायडू के आरोप के खिलाफ हाई कोर्ट पहुंची YSRCP 24 घंटे के लिए पुलिस हटा दो… बीजेपी के नितेश राणे ने एक बार फिर दिया विवादित बयान मुस्लिम इलाके को PAK बताने पर हाई कोर्ट के जज की बढ़ी मुश्किलें! SC ने लिया संज्ञान सेल्फगोल या स्ट्रैटजी…जम्मू-कश्मीर में चुनाव के बीच किंगमेकर बनने की बात क्यों कर रहीं महबूबा मुफ्ती... केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू की बढ़ी मुश्किल, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर बेंगलुरु में FIR दर्... PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा कल, विश्वकर्मा कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, महिलाओं और युवाओं को देंगे बड़... राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू राहुल गांधी को धमकी देने पर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र में किया प्रदर्शन, कहा-डर गई है BJP पहले महिला की पिटाई की, फिर चूहे मारने वाली दवा पिलाई… दहेज के लिए ससुराल वाले बने हैवान

10 दिन से लापता युवक का रेलवे यार्ड पर मिला शव, पुणे में करता था काम

 बरही कटनी। कटनी-सिंगरौली रेलखंड के खन्ना बंजारी रेल यार्ड पर बुधवार की सुबह लगभग 9 बजे एक युवक का शव पड़ा मिला है। बरही पुलिस ने पहचान कोटरी खलौद निवासी आदित्य तिवारी के रूप में की है। बरही पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई करते रेल पुलिस को पीएम के लिए मामला दिया है।

रेलवे यार्ड के पास पुलिया पर युवक का शव दिखा

खन्ना बंजारी स्टेशन के रेलवे यार्ड 1132 के 34,36 नंबर खंबे के पास पुलिया के ऊपर एक युवक का शव देखा गया। अज्ञात अवस्था में मिले शव को बरही पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की। पता चला कि युवक कोटरी खालौद निवासी आदित्य तिवारी 30 वर्ष पिता रत्नेश राय तिवारी का है।

10 अगस्त को पुणे में काम करने के लिए गया था

पिता रत्नेश तिवारी ने बताया कि आदित्य तिवारी अपने घर से 10 अगस्त को पुणे में काम करने के लिए गया था, वहा दो दिन काम करने के बाद अपने बिरसिंहपुर पाली स्थित चाचा मनोज तिवारी के यहां चला गया था। रक्षाबंधन त्यौहार के बाद फिर से पुणे में काम करने गया था, लेकिन लगभग 10 दिन पहले से उससे किसी भी प्रकार का कोई संपर्क नहीं हो पा रहा था, जिसके कारण घर वाले बहुत परेशान थे। बुधवार को फोन पर खन्ना बंजारी रेलवे स्टेशन यार्ड पर उनके बेटे का शव पड़ा होने की जानकारी लगी, मौके पर पहुंचकर अपने बेटे की पहचान की।

सर्प दंश मौत होने की आशंका

बरही पुलिस ने जांच के दौरान पैरों में सर्प दंश का निशान जैसा कुछ दिखाई देने की आशंका जताई है। जिससे यही लग रहा है कि युवक को सर्प ने काटा है। युवक के शरीर में भी कहीं चोट के निशान नहीं हैं। हालांकि पुलिस ने अभी कुछ स्पष्ट नहीं किया है। पीएम होने के बाद मौत के स्पष्ट कारणों का पता लग पाएगा। फिलहाल बरही पुलिस ने संपूर्ण जानकारी जीआरपी सौंप दी है। रेलवे पुलिस जांच कर रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.