ब्रेकिंग
छत्तीसगढ़ में CAF जवान ने साथियों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, 2 की मौत; 2 घायल दिल्ली के करोलबाग में दर्दनाक हादसा, मकान ढहने से 3 लोगों की मौत; कई और के दबे होने की आशंका वन नेशन-वन इलेक्शन के लिए क्या थीं कोविंद कमेटी की सिफारिशें? मोदी कैबिनेट ने लगाई मुहर भोपाल में IT टेक्नीशियन कासिम बना हैवान, 3 साल की मासूम से किया रेप; स्कूल में हंगामा 21 सितंबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकती हैं आतिशी, LG ने राष्ट्रपति से की सिफारिश गठबंधन की नहीं, ठगबंधन की है सरकार… केंद्र के 100 दिन पूरे होने पर खरगे का तंज बहराइच: आखिर दिख ही गया छठा आदमखोर भेड़िया, गन्ने के खेत में छिपा था, ड्रोन कैमरे में आया नजर महिलाओं को हर महीने 2000 रुपये, मुफ्त बिजली और OPS…हरियाणा के लिए कांग्रेस का घोषणापत्र जारी एक देश एक चुनाव के प्रस्ताव को मंजूरी, मोदी सरकार का बड़ा फैसला '7 वादे-पक्के इरादे' के साथ जारी हुआ कांग्रेस का गारंटी पत्र, युवाओं-महिलाओं-किसानों समेत हर वर्ग को...

हूटर बजाया, खिड़की पर लटक Video बनाया… गाजियाबाद में मजिस्ट्रेट लिखी गाड़ी पर युवक की स्टंटबाजी

गाजियाबाद के नेशनल हाईवे पर मजिस्ट्रेट लिखी बोलेरो गाड़ी से स्टंटबाजी करने का वीडियो वायरल हुआ है. गाड़ी का हूटर बजाकर एक लड़का गाड़ी की खिड़की पर लटका हुआ है, जिसका वीडियो बनाया गया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने इस वीडियो पर संज्ञान लेकर अपनी जांच शुरू कर दी है.

गाजियाबाद के नेशनल हाईवे 9 का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें सफेद रंग की एक बोलेरो गाड़ी हाईवे पर दौड़ती चली जा रही है. हाईवे पर दौड़ती इस गाड़ी पर मजिस्ट्रेट भी लिखा हुआ है. इस गाड़ी के ऊपर लाल नीले रंग की फ्लैश लाइट भी लगी हुई है. ऐसी लाइट सरकारी ऑफिसर की गाड़ी पर लगी रहती है. इस चलती गाड़ी में बाएं तरफ गाड़ी की खिड़की से एक लड़का बाहर निकल कर स्टंटबाजी कर रहा है. वायरल वीडियो में नजर आ रही गाड़ी के आगे एक गाड़ी और चल रही है. आगे चलती गाड़ी में बैठा व्यक्ति इस गाड़ी की वीडियो बना रहा है. गाड़ी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने लिया संज्ञान

गाड़ी के नंबर प्लेट की जांच की गई तो कि यह बोलेरो गाड़ी डीजल से चलने वाली है. जिसको 10 वर्ष का समय भी पूरा हो चुका है. नियमों के मुताबिक 10 साल के बाद डीजल गाड़ियां सड़क पर दौड़ नहीं सकती हैं. ऐसी गाड़ियों की दिल्ली एनसीआर में मियाद खत्म मानी जाती है, इन्हें सड़कों पर दौड़ाया नहीं जा सकता है. मियाद पूरी होने के बाद भी यह गाड़ी सड़क पर दौड़ी जा रही है और इस गाड़ी का वीडियो भी बना कर वायरल किया जा रहा है.

बोलेरो गाड़ी पर स्टंटबाजी का ये वीडियो जब वायरल हुआ तो पुलिस ने भी संज्ञान लिया. हाल फिलहाल ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों की तरफ से वायरल वीडियो पर कोई बयान नहीं आया है.

एसपी ने क्या कहा?

वायरल वीडियो पर एसीपी रितेश त्रिपाठी ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना विजय नगर क्षेत्रान्तगर्त एक वीडियो का विजयनगर पुलिस ने संज्ञान लिया गया है. उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो में एक बोलेरो गाड़ी से एक लड़का बाहर लटककर स्टंट करता हुआ दिखाई दे रहा है. इस गाड़ी पर उत्तर प्रदेश सरकार लिखा हुआ था, जब इस गाड़ी की छानबीन की गई तो पता चला कि यह गाड़ी गाजियाबाद जिलाधिकारी कार्यालय के नाम पर है और वर्तमान में यह गाजियाबाद विकास प्राधिकरण से सम्बद्ध चल रही है.

गाड़ी का प्रयोग गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के नायब तहसीलदार द्वारा किया जाता है. गाड़ी का तत्काल ही गाजियाबाद पुलिस द्वारा 25000 रुपए का चालान किया गया तथा स्टंट करने वाले दो अभियुक्तों को हिरासत में लिया गया है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.