ब्रेकिंग
केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू की बढ़ी मुश्किल, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर बेंगलुरु में FIR दर्... PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा कल, विश्वकर्मा कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, महिलाओं और युवाओं को देंगे बड़... राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू राहुल गांधी को धमकी देने पर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र में किया प्रदर्शन, कहा-डर गई है BJP पहले महिला की पिटाई की, फिर चूहे मारने वाली दवा पिलाई… दहेज के लिए ससुराल वाले बने हैवान मामला जेपीसी में है तो गृह मंत्री वक्फ संशोधन बिल पर बाहर बयान क्यों दे रहे हैं? बैठक में ओवैसी और स... राजनीतिक दल ने नहीं पूरा किया चुनावी वादा तो क्या ECI लेगा एक्शन? BJP-कांग्रेस ने जारी किए घोषणा पत्... महाराष्ट्र के नंदुरबार में बड़ा बवाल, 2 गुटों में पथराव; पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले कोलकाता रेप केस: RG Kar के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर एक्शन, रद्द किया गया रजिस्ट्रेशन कुछ वोटों के लिए कांग्रेस आस्था और संस्कृति को दांव पर लगा सकती है… कटरा में बोले पीएम मोदी

पति के उपचार के लिए गए थे जबलपुर, 6 माह बाद लौटे तो जमीन व मकान पर दबंगों का कब्जा; दे रहे अब धमकी

बालाघाट। पति के बीमार होने पर पत्नी व परिवार के घर से 6 माह के लिए बाहर रही। जमीन पर दबंगों ने कब्जा कर उनके मकान व सारा सामान कब्जे में ले लिया है और अब कब्जा नहीं छोड़ रहे हैं और उन्हें जान से मारने तक की धमकी दे रहे हैं। पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर न्याय की गुहार लगाई है और न्याय न मिलने पर उसने खुद की समाप्त करने की धमकी दी हैं। यह मामला जिले के लामता थाना क्षेत्र का है।

जबलुपर गए थे उपचार कराने

पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची पीडि़ता कौशल्या बाई मानसिंह बघेले 49 वर्ष ने बताया कि वह वार्ड क्रमांक 11 लामता निवासी हैं। पति मानसिंह की तबियत खराब होने पर वह अपने बेटे रुपसिंह के साथ उपचार के लिए जबलपुर के अस्पताल गई थीं। यहां से उन्हें वापस आने पर 6 माह का समय लग गया।

वापस मांगे तो वह लौटा भी नहीं रहे हैं

गांव के ही बंजारीलाल पांचे ने हमारी जमीन व मकान पर कब्जा कर लिया है और घर के बर्तन सहित अन्य सामान को भी अपने पास रख लिया है। जब उससे उन्होंने अपनी जमीन, घर, सामान को वापस मांगे तो वह उन्हें वापस भी नहीं कर रहे हैं। साथ ही वह लखन लिल्हारे सहित अन्य के साथ मिलकर जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं

आर्थिक के साथ ही मानसिक परेशानी भी बढ़ी

आर्थिक समस्या उत्पन्न होने के साथ ही मानसिक परेशानी भी बढ़ गई है। ऐसी स्थिति में आज पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर उनसे न्याय दिलाने की गुहार लगाई है और उन्होंने बताया कि उसे न्याय नहीं मिला तो वह खुद को ही समाप्त कर लेगी जिसकी जिम्मेदारी इन्हीं लोगों की होगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.