ब्रेकिंग
छत्तीसगढ़ में CAF जवान ने साथियों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, 2 की मौत; 2 घायल दिल्ली के करोलबाग में दर्दनाक हादसा, मकान ढहने से 3 लोगों की मौत; कई और के दबे होने की आशंका वन नेशन-वन इलेक्शन के लिए क्या थीं कोविंद कमेटी की सिफारिशें? मोदी कैबिनेट ने लगाई मुहर भोपाल में IT टेक्नीशियन कासिम बना हैवान, 3 साल की मासूम से किया रेप; स्कूल में हंगामा 21 सितंबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकती हैं आतिशी, LG ने राष्ट्रपति से की सिफारिश गठबंधन की नहीं, ठगबंधन की है सरकार… केंद्र के 100 दिन पूरे होने पर खरगे का तंज बहराइच: आखिर दिख ही गया छठा आदमखोर भेड़िया, गन्ने के खेत में छिपा था, ड्रोन कैमरे में आया नजर महिलाओं को हर महीने 2000 रुपये, मुफ्त बिजली और OPS…हरियाणा के लिए कांग्रेस का घोषणापत्र जारी एक देश एक चुनाव के प्रस्ताव को मंजूरी, मोदी सरकार का बड़ा फैसला '7 वादे-पक्के इरादे' के साथ जारी हुआ कांग्रेस का गारंटी पत्र, युवाओं-महिलाओं-किसानों समेत हर वर्ग को...

हमारी जिंदगी का मजाक बना दिए हैं’, इंडिगो की फ्लाइट में AC फेल होने पर यात्रियों का फूटा गुस्सा

इंडिगो एयरलाइंस में सफर करने वाले यात्रियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा. ये फ्लाइट दिल्ली से वाराणसी के लिए टेक ऑफ करनी थी. टेक ऑफ करने से पहले ही फ्लाइट में एसी काम नहीं कर रही थी. यात्रियों ने फ्लाइट के टेक ऑफ करने से पहले ही एयरलाइंस कर्मियों से इसकी शिकायत की थी, लेकिन इसके बाद भी एसी को सही नहीं कराया गया और पूरी यात्रा में सफर करने वाले लोगों को सांस लेने में दिक्कत होने लगी.

फ्लाइट में ही लोगों का गुस्सा फूट गया और उनकी एयरलाइंस स्टाफ के साथ जमकर कहा सुनी हुई, जिसका वहां मौजूद यात्री ने ही वीडियो बना लिया. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बाद में वाराणसी पहुंचकर भी यात्रियों ने एयरलाइंस अथॉरिटी से इसकी शिकायत की. इस फ्लाइट में सफर करने वाले यात्रियों का आरोप है कि प्रशासन से शिकायत के बाद भी किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की गई.

यात्रियों का फूटा गुस्सा

एयरलाइंस में ऊमस और गर्मी से जब सभी यात्री बेहाल हो गए तो उनका आक्रोश एयरलाइंस कर्मियों पर फूटा. फ्लाइट में मौजूद एक शख्स ने कहा कि, “हमारा दिमाग खराब है, जो हम एसी को बार-बार ठीक कराने के लिए कह रहे हैं, यात्रियों ने कहा कि हमारी जिंदगी का मजाक बना दिए हैं”. ये घटना इंडिगो की फ्लाइट 6 E 2235 में हुई.

एसी बंद होने से दम घुटने लगा

इंडिगो की इस फ्लाइट में एसी बंद होने से कुछ लोगों का दम घुटने लगा. उन्हें सांस लेने में काफी तकलीफ होने लगी. फ्लाइट के अंदर सही तरीके से ऑक्सीजन न मिलने के कारण कुछ महिलाएं और बच्चे वहीं बेहोश होने लगे, जिन्हें बाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया. एयरलाइंस में यात्रियों को हुई इस असुविधा से सभी बेहद नाराज हैं. किसी तरह से सफर करते हुए बड़ी मुश्किल से वो दिल्ली से वाराणसी पहुंचे.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.