ब्रेकिंग
छत्तीसगढ़ में CAF जवान ने साथियों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, 2 की मौत; 2 घायल दिल्ली के करोलबाग में दर्दनाक हादसा, मकान ढहने से 3 लोगों की मौत; कई और के दबे होने की आशंका वन नेशन-वन इलेक्शन के लिए क्या थीं कोविंद कमेटी की सिफारिशें? मोदी कैबिनेट ने लगाई मुहर भोपाल में IT टेक्नीशियन कासिम बना हैवान, 3 साल की मासूम से किया रेप; स्कूल में हंगामा 21 सितंबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकती हैं आतिशी, LG ने राष्ट्रपति से की सिफारिश गठबंधन की नहीं, ठगबंधन की है सरकार… केंद्र के 100 दिन पूरे होने पर खरगे का तंज बहराइच: आखिर दिख ही गया छठा आदमखोर भेड़िया, गन्ने के खेत में छिपा था, ड्रोन कैमरे में आया नजर महिलाओं को हर महीने 2000 रुपये, मुफ्त बिजली और OPS…हरियाणा के लिए कांग्रेस का घोषणापत्र जारी एक देश एक चुनाव के प्रस्ताव को मंजूरी, मोदी सरकार का बड़ा फैसला '7 वादे-पक्के इरादे' के साथ जारी हुआ कांग्रेस का गारंटी पत्र, युवाओं-महिलाओं-किसानों समेत हर वर्ग को...

राजस्थान: दीया कुमारी के काफिले की गाड़ियां आपस में टकराईं, बाल-बाल बचीं डिप्टी CM

राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में शुक्रवार दोपहर के समय एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. डिप्टी CM दीया कुमारी के काफिले की गाड़ियां अचानक से आपस में टकरा गईं. हादसे में डिप्टी CM दीया कुमारी बाल-बाल बच गईं. बताया जा रहा है कि अचानक से गाय के आ जाने के कारण उनके काफिले की किसी गाड़ी ने ब्रेक लगाया, जिस कारण अन्य गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं.

बेगूं/निम्बाहेड़ा उपखंड के कनेरा जाते समय नेशनल-हाईवे पर डिप्टी CM दीया कुमारी के काफिले की गाड़ी के आगे अचानक एक गाय आ गई. इस वजह से काफिले की गाड़ियां आपस में भिड़ गईं. हालांकि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ. जानकारी के अनुसार, मांडलगढ़ से निम्बाहेड़ा उपखंड के कनेरा में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने जा रहीं डिप्टी CM दीया कुमारी का काफिला नेशनल हाईवे-27 से गुजर रहा था.

इस दौरान सुरतपुरा गांव के पास डिप्टी CM दीया कुमारी की गाड़ी के पीछे चलने वाली गाड़ी के सामने अचानक गाय गई. इससे काफिले में शामिल गाड़ियां आपस में भिड़ गईं. हालांकि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ. हादसे के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर बेगूं तहसीलदार धर्मेंद्र स्वामी, बेगूं थानाधिकारी रविंद्र सिंह चारण ने मौके पर पहुंचकर क्रेन की सहायता से गाड़ियों को हटवाया.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.