ब्रेकिंग
केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू की बढ़ी मुश्किल, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर बेंगलुरु में FIR दर्... PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा कल, विश्वकर्मा कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, महिलाओं और युवाओं को देंगे बड़... राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू राहुल गांधी को धमकी देने पर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र में किया प्रदर्शन, कहा-डर गई है BJP पहले महिला की पिटाई की, फिर चूहे मारने वाली दवा पिलाई… दहेज के लिए ससुराल वाले बने हैवान मामला जेपीसी में है तो गृह मंत्री वक्फ संशोधन बिल पर बाहर बयान क्यों दे रहे हैं? बैठक में ओवैसी और स... राजनीतिक दल ने नहीं पूरा किया चुनावी वादा तो क्या ECI लेगा एक्शन? BJP-कांग्रेस ने जारी किए घोषणा पत्... महाराष्ट्र के नंदुरबार में बड़ा बवाल, 2 गुटों में पथराव; पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले कोलकाता रेप केस: RG Kar के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर एक्शन, रद्द किया गया रजिस्ट्रेशन कुछ वोटों के लिए कांग्रेस आस्था और संस्कृति को दांव पर लगा सकती है… कटरा में बोले पीएम मोदी

राजस्थान: दीया कुमारी के काफिले की गाड़ियां आपस में टकराईं, बाल-बाल बचीं डिप्टी CM

राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में शुक्रवार दोपहर के समय एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. डिप्टी CM दीया कुमारी के काफिले की गाड़ियां अचानक से आपस में टकरा गईं. हादसे में डिप्टी CM दीया कुमारी बाल-बाल बच गईं. बताया जा रहा है कि अचानक से गाय के आ जाने के कारण उनके काफिले की किसी गाड़ी ने ब्रेक लगाया, जिस कारण अन्य गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं.

बेगूं/निम्बाहेड़ा उपखंड के कनेरा जाते समय नेशनल-हाईवे पर डिप्टी CM दीया कुमारी के काफिले की गाड़ी के आगे अचानक एक गाय आ गई. इस वजह से काफिले की गाड़ियां आपस में भिड़ गईं. हालांकि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ. जानकारी के अनुसार, मांडलगढ़ से निम्बाहेड़ा उपखंड के कनेरा में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने जा रहीं डिप्टी CM दीया कुमारी का काफिला नेशनल हाईवे-27 से गुजर रहा था.

इस दौरान सुरतपुरा गांव के पास डिप्टी CM दीया कुमारी की गाड़ी के पीछे चलने वाली गाड़ी के सामने अचानक गाय गई. इससे काफिले में शामिल गाड़ियां आपस में भिड़ गईं. हालांकि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ. हादसे के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर बेगूं तहसीलदार धर्मेंद्र स्वामी, बेगूं थानाधिकारी रविंद्र सिंह चारण ने मौके पर पहुंचकर क्रेन की सहायता से गाड़ियों को हटवाया.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.