ब्रेकिंग
रात भर ‘किडनैप’ हुई लड़की को ढूंढती रही पुलिस, अगले दिन खुद पहुंची थाने, बोली- मैं तो प्रैंक कर रही ... आगरा की लड़की से लखनऊ में दरिंदगी, चलती कार में किया रेप, FIR दर्ज एक सड़क बनवा दो सरकार… कीचड़ में लेटकर मंदिर पहुंची महिला, सरपंच की सद्बुद्धि के लिए किया दंडवत प्रण... मणिपुर: पांच जिलों में इंटरनेट पर लगा प्रतिबंध हटा, छात्रों के प्रदर्शन के चलते लगी थी रोक राजस्थान सरकार दे रही फ्री हवाई यात्रा का ऑफर… जाना-रहना और खाना, सबका खर्चा उठाएगी हरियाणा: गोपाल कांडा को मिला BJP का साथ, सिरसा से रोहतास जांगड़ा ने वापस लिया नामांकन ई-रिक्शा में चैन स्नेचिंग का आरोप, महिलाओं ने थप्पड़ मारा और बाल नोंचकर करा दिया परेड आतंकवाद को पाताल में दफन करेंगे- JK के किश्तवाड़ में बोले अमित शाह यू टर्न-रेल हादसे-आतंकी हमले-महिला सुरक्षा… NDA सरकार के 100 दिन पर कांग्रेस ने पेश किया रिपोर्ट कार... युवक ने बिहार के पूर्व CM के परिवार को बनाया बंधक, घर पर पेट्रोल छिड़का, दनादन की फायरिंग

महिला ने सलमान खान के गालों पर हाथ फेरा, वीडियो ने इंटरनेट पर मचा दिया तहलका, भाईजान की सादगी ने जीता दिल

सलमान खान का फैन बेस इतना तगड़ा है कि कोई इसका अंदाजा नहीं लगा सकता. छोटी उम्र के बच्चे से लेकर बड़े बुजुर्ग तक उन्हें पसंद करते हैं. लोगों से उनको खूब सारा प्यार मिलता है, इस प्यार की वजह वो खुद हैं. लोग उनकी एक झलक के लिए कुछ भी करने को तैयार होते है. अपने फैन से उनका लगाव उन्हें बाकी सभी से अलग बनाता है. इसी बीच सलमान खान अपने एक फैन के साथ बात करते नजर आ रहे हैं, जिसको लेकर वो लोगों के बीच अपनी सादगी के लिए काफी ज्यादा तारीफ हासिल कर रहे हैं.

हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग महिला ने उन पर खूब प्यार लुटाया है. ये वीडियो उस वक्त की है जब सलमान ‘बिग बॉस’ की शूटिंग के लिए जा रहे थे, बीच में उन्हें एक बुजुर्ग महिला मिलती है जो उनसे बात करने लगती है. सलमान भी आराम से रुककर उनसे बात करते हुए नजर आ रहे हैं. महिला उनसे साड़ी न मिलने की शिकायत भी करती है, जिस पर सलमान वहां खड़े लोगों से उस बारे में सवाल करते हैं. महिला उनके गाल पर हाथ रखकर कहती है कि उसने सलमान के लिए मन्नत किया है और इसके साथ ही उनकी तारीफ भी करती हैं. सलमान बहुत अच्छे तरीके से रुककर उनसे बात करते हैं, जिसको देखकर लोग उन्हें काफी सराहना दे रहे हैं.

‘सिकंदर’ की शूटिंग में हैं बिजी हैं सलमान

फिलहाल सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग में बिजी हैं. इन्हीं दौरान उनकी पसलियों में भी चोट लगने की बात सामने आई है. कई इंवेट्स में सलमान को तकलीफ में देखा गया है. उन्हें उठने और बैठने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है. सलमान दर्द में होने के बावजूद ‘बिग बॉस 18’ के प्रोमो शूट के लिए पहुंचे थे, इसी दौरान उन्होंने मीडिया के साथ भी मुलाकात की. फोटोज क्लिक कराने के दौरान उनके चेहरे पर तकलीफ साफ नजर आ रही थी. वो बार-बार पीछे रखे टेबल का सहारा ले रहे थे.

सामने आई पसलियों में चोट लगने की बात

उनके चोट की बात तब सामने आई जब कुछ दिनों पहले मुंबई के एक इवेंट का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो सोफे पर बैठने और उठने के वक्त अपनी पसलियों पर हाथ लगाते दिख रहे थे. वीडियो के वायरल होते ही उनके फैन्स ने उनके लिए चिंता जाहिर की है. कुछ लोग ‘सिकंदर’ की शूटिंग को लेकर भी सवाल उठा रहे थे, लेकिन भाईजान ने शूटिंग को रोकने की बजाय उसे जारी रखा. इतने दर्द के बाद भी सलमान खान अपनी कमिटमेंट्स से पीछे नहीं हट रहे हैं.

ईद पर बवाल मचाएगी सलमान की ‘सिकंदर’

पिछले साल आई ‘टाइगर 3’ के बाद सलमान खान की ‘सिकंदर’ आने वाली है, जिसके लिए फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म 2025 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी. फिल्म में सलमान खान एक्शन करते नजर आने वाले हैं और यही नहीं इसमें पहली बार उनके साथ नेशनल क्रश यानी रश्मिका मंदाना भी काम करने जा रही हैं. ‘बाहुबली’ के ‘कटप्पा’ यानी सत्यराज ‘सिकंदर’ में विलेन के तौर पर नजर आने वाले हैं.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.