ब्रेकिंग
रात भर ‘किडनैप’ हुई लड़की को ढूंढती रही पुलिस, अगले दिन खुद पहुंची थाने, बोली- मैं तो प्रैंक कर रही ... आगरा की लड़की से लखनऊ में दरिंदगी, चलती कार में किया रेप, FIR दर्ज एक सड़क बनवा दो सरकार… कीचड़ में लेटकर मंदिर पहुंची महिला, सरपंच की सद्बुद्धि के लिए किया दंडवत प्रण... मणिपुर: पांच जिलों में इंटरनेट पर लगा प्रतिबंध हटा, छात्रों के प्रदर्शन के चलते लगी थी रोक राजस्थान सरकार दे रही फ्री हवाई यात्रा का ऑफर… जाना-रहना और खाना, सबका खर्चा उठाएगी हरियाणा: गोपाल कांडा को मिला BJP का साथ, सिरसा से रोहतास जांगड़ा ने वापस लिया नामांकन ई-रिक्शा में चैन स्नेचिंग का आरोप, महिलाओं ने थप्पड़ मारा और बाल नोंचकर करा दिया परेड आतंकवाद को पाताल में दफन करेंगे- JK के किश्तवाड़ में बोले अमित शाह यू टर्न-रेल हादसे-आतंकी हमले-महिला सुरक्षा… NDA सरकार के 100 दिन पर कांग्रेस ने पेश किया रिपोर्ट कार... युवक ने बिहार के पूर्व CM के परिवार को बनाया बंधक, घर पर पेट्रोल छिड़का, दनादन की फायरिंग

बकरी चोरी की तालिबानी सजा! चोरों को खूंटे से बांधकर मारा, एक की मौत; दूसरा गंभीर

बिहार के बेगूसराय जिले में एक बार फिर भीड़ का क्रूर चेहरा देखने को मिला. भीड़ ने बकरी चोरी के आरोप में दो युवकों को पकड़ लिया, फिर खूंटे में बांधकर उनकी जमकर पिटाई की. पिटाई में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलवस्था में दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई. वहीं एक अन्य युवक की हालत गंभीर बनी हुई है.

घटना बीरपुर थाना क्षेत्र के भावनंदपुर गांव की है. दोनों युवकों की पहचान बीरपुर थाना क्षेत्र निवासी राहुल कुमार और मोहित कुमार के रूप में हुई. ये दोनों युवक शुक्रवार सुबह भावनंदपुर से एक बकरी चुराकर भाग रहे थे, तभी लोगों ने इन्हें देख लिया. दोनों बाइक से थे तो लोगों ने भी बाइक से इनका पीछ किया. भावनंदपुर के पास अचानक इनकी बाइक खराब हो गई. मौके पर पहुंचे लोगों ने इन्हें पकड़कर पीटना शुरू कर दिया. इससे भी मन नहीं भरा तो दोनों युवकों को खूंटे में बांध दिया और जमकर पिटाई की.

खूंटे से बांधकर की गई पिटाई

पिटाई के बाद दोनों को घायलवस्था में पुलिस के हवाले कर दिया. आनन-फानन में पुलिस दोनों आरोपी युवकों को इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल ले गई. यहां दोनों को इलाज के लिए भर्ती कराया. पुलिस ने गंभीर हालत में ही मोहित और राहुल का बयान दर्ज किया. मोहित ने बताया कि हम दोनों ने लोगों से रहम की भीख मांगी. अपने आपको बेकसूर बताया, लेकिन इसके बावजूद भी लोग मानने को तैयार नहीं थे. लोगों ने खूंटे में बांधकर पिटाई कर दी.

एसपी ने जांच के लिए टीम गठित की

वहीं बयान दर्ज कराने के बाद इलाज के दौरान मोहित कुमार की मौत हो गई. वहीं राहुल कुमार की हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल बेगूसराय पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है. घटना के बाद परिजनों में मातम छा गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. एसपी मनीष कुमार ने मामले की जांच के लिए टीम गठित की है. पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.