ब्रेकिंग
रात भर ‘किडनैप’ हुई लड़की को ढूंढती रही पुलिस, अगले दिन खुद पहुंची थाने, बोली- मैं तो प्रैंक कर रही ... आगरा की लड़की से लखनऊ में दरिंदगी, चलती कार में किया रेप, FIR दर्ज एक सड़क बनवा दो सरकार… कीचड़ में लेटकर मंदिर पहुंची महिला, सरपंच की सद्बुद्धि के लिए किया दंडवत प्रण... मणिपुर: पांच जिलों में इंटरनेट पर लगा प्रतिबंध हटा, छात्रों के प्रदर्शन के चलते लगी थी रोक राजस्थान सरकार दे रही फ्री हवाई यात्रा का ऑफर… जाना-रहना और खाना, सबका खर्चा उठाएगी हरियाणा: गोपाल कांडा को मिला BJP का साथ, सिरसा से रोहतास जांगड़ा ने वापस लिया नामांकन ई-रिक्शा में चैन स्नेचिंग का आरोप, महिलाओं ने थप्पड़ मारा और बाल नोंचकर करा दिया परेड आतंकवाद को पाताल में दफन करेंगे- JK के किश्तवाड़ में बोले अमित शाह यू टर्न-रेल हादसे-आतंकी हमले-महिला सुरक्षा… NDA सरकार के 100 दिन पर कांग्रेस ने पेश किया रिपोर्ट कार... युवक ने बिहार के पूर्व CM के परिवार को बनाया बंधक, घर पर पेट्रोल छिड़का, दनादन की फायरिंग

Telegram CEO Pavel Durov ने पहली बार रखा अपना पक्ष, खुद पर लगे आरोपों पर कही ये बात

क्लाउड बेस्ट प्लेटफॉर्म टेलीग्राम के सीईओ पावेल दुरोव की मुश्किलें फिलहाल खत्म होती नजर नहीं आ रही हैं. फ्रांस में गिरफ्तारी के बाद अब Telegram CEO Pavel Durov ने दुनिया के सामने पहली बार अपना पक्ष रखते हुए खुद पर लगे सभी आरोपों को खारिज किया है. अगर आप नहीं जानते तो बता दें कि टेलीग्राम कंपनी के सीईओ पावेल दुरोव को ऐप पर चल रही आपराधिक गतिविधियों को अनुमति देने के आरोप में गिरफ्तार किया था.

Telegram CEO Pavel Durov ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने खुद का बचाव करते हुए सभी आरोपों को खारिज किया. इतना ही नहीं, इसके अलावा पावेल दुरोव ने ये भी कहा कि उन्हें व्यक्तिगत रूप से निशाना नहीं बनाना चाहिए. इस पोस्ट में टेलीग्राम सीईओ Pavel Durov ने कहा कि अगर प्लेटफॉर्म पर कोई तीसरा पक्ष किसी आपराधिक गतिविधि में शामिल है तो ऐसे में पुराने कानून का इस्तेमाल करते हुए किसी पर भी आरोप लगाना सही बात नहीं है, ये गलत है.

पावेल दुरोव ने कहा कि टेक्नोलॉजी को तैयार करना वैसे भी काफी मुश्किल काम है, ऐसे में अगर आप किसी भी इनोवेटर को मन में प्रोडक्ट बनाते वक्त इस बात का डर हुआ कि उसके प्रोडक्ट का अगर गलत इस्तेमाल हुआ तो उसे ही संभावित दुरुपयोग के लिए जिम्मेदार ठहराया जाएगा तो ऐसे में कोई भी इनोवेटर कोई भी नया प्रोडक्ट बनाने से पहले सोचेगा और कोई भी नया प्रोडक्ट नहीं बना पाएगा.

टेलीग्राम सीईओ Pavel Durov ने इस बात को भी साफ कर दिया है कि वह इस बात को सुनिश्चित करेंगे कि ऐप में सुधार किया जाए. इसके अलावा उन्होंने बताया कि कंपनी ऐप सुधार के लिए काम शुरू कर चुकी है और इस प्रक्रिया के संबंध में जैसे ही कोई डेवलपमेंट होगी, आप लोगों को इस बात की जानकारी दी जाएगी और मैं खुद इस बात को आपके साथ शेयर करुंगा.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.