ब्रेकिंग
रात भर ‘किडनैप’ हुई लड़की को ढूंढती रही पुलिस, अगले दिन खुद पहुंची थाने, बोली- मैं तो प्रैंक कर रही ... आगरा की लड़की से लखनऊ में दरिंदगी, चलती कार में किया रेप, FIR दर्ज एक सड़क बनवा दो सरकार… कीचड़ में लेटकर मंदिर पहुंची महिला, सरपंच की सद्बुद्धि के लिए किया दंडवत प्रण... मणिपुर: पांच जिलों में इंटरनेट पर लगा प्रतिबंध हटा, छात्रों के प्रदर्शन के चलते लगी थी रोक राजस्थान सरकार दे रही फ्री हवाई यात्रा का ऑफर… जाना-रहना और खाना, सबका खर्चा उठाएगी हरियाणा: गोपाल कांडा को मिला BJP का साथ, सिरसा से रोहतास जांगड़ा ने वापस लिया नामांकन ई-रिक्शा में चैन स्नेचिंग का आरोप, महिलाओं ने थप्पड़ मारा और बाल नोंचकर करा दिया परेड आतंकवाद को पाताल में दफन करेंगे- JK के किश्तवाड़ में बोले अमित शाह यू टर्न-रेल हादसे-आतंकी हमले-महिला सुरक्षा… NDA सरकार के 100 दिन पर कांग्रेस ने पेश किया रिपोर्ट कार... युवक ने बिहार के पूर्व CM के परिवार को बनाया बंधक, घर पर पेट्रोल छिड़का, दनादन की फायरिंग

बलिदानी प्रदीप को खजुराहो एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने दी श्रद्धांजलि

छतरपुर। प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव शनिवार को दोपहर करीब 12 बजे खजुराहो पहुंचे। जिन्होंने सिक्किम में हुई एक सड़क दुर्घटना में भारतीय सेवा के चार जवान बलदानियों को श्रद्धांजलि दी। इन जवानों में प्रदीप मध्य प्रदेश के कटनी जिले के हरदुआ कला ग्राम का रहने वाला था। जिसके लिए श्रद्धांजलि सभा खजुराहो एयरपोर्ट पर रखी गई। जहां पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने श्रद्धांजलि अर्पित की और सैनिकों द्वारा भावभीनी सलामी दी।

इस अवसर पर मध्य प्रदेश शासन के वन एवं पर्यावरण राज्य मंत्री दिलीप अहिरवार महाराजपुर विधायक कामाख्या प्रताप सिंह, ललिता यादव, भाजपा जिला अध्यक्ष चंद्रभान सिंह गौतम छतरपुर डीआईजी ललित शाक्यवार जिला कलेक्टर पार्थ जायसवाल पुलिस अधीक्षक आगम जैन ने पुष्प चक्र अर्पित कर अमर शहीद प्रदीप पटेल को श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार तो अमर बलदानियोंं के परिवार को मदद पहुंचाएगी ही पर मध्य प्रदेश शासन की ओर से मैं एक करोड़ की राशि अमर शहीद के परिवार को प्रदान करूंगा। इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में छतरपुर जिले के अधिकारी कर्मचारी पुलिस के जवान एवं जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.