ब्रेकिंग
रात भर ‘किडनैप’ हुई लड़की को ढूंढती रही पुलिस, अगले दिन खुद पहुंची थाने, बोली- मैं तो प्रैंक कर रही ... आगरा की लड़की से लखनऊ में दरिंदगी, चलती कार में किया रेप, FIR दर्ज एक सड़क बनवा दो सरकार… कीचड़ में लेटकर मंदिर पहुंची महिला, सरपंच की सद्बुद्धि के लिए किया दंडवत प्रण... मणिपुर: पांच जिलों में इंटरनेट पर लगा प्रतिबंध हटा, छात्रों के प्रदर्शन के चलते लगी थी रोक राजस्थान सरकार दे रही फ्री हवाई यात्रा का ऑफर… जाना-रहना और खाना, सबका खर्चा उठाएगी हरियाणा: गोपाल कांडा को मिला BJP का साथ, सिरसा से रोहतास जांगड़ा ने वापस लिया नामांकन ई-रिक्शा में चैन स्नेचिंग का आरोप, महिलाओं ने थप्पड़ मारा और बाल नोंचकर करा दिया परेड आतंकवाद को पाताल में दफन करेंगे- JK के किश्तवाड़ में बोले अमित शाह यू टर्न-रेल हादसे-आतंकी हमले-महिला सुरक्षा… NDA सरकार के 100 दिन पर कांग्रेस ने पेश किया रिपोर्ट कार... युवक ने बिहार के पूर्व CM के परिवार को बनाया बंधक, घर पर पेट्रोल छिड़का, दनादन की फायरिंग

भोपाल में तेज रफ्तार कार की टक्कर से मैनिट के छात्र की मौत, ओवरटेक करते समय हुआ हादसा

भोपाल: शहर के नेहरू नगर इलाके में एक तेज रफ्तार कार ने आगे जा रही बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। मधुरम चौराहे के नजदीक शुक्रवार रात हुए इस हादसे में बाइक सवार युवक को गंभीर चोट आई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार चालक द्वारा ओवरटेक करने की कोशिश में यह हादसा हुआ। हादसे के बाद कार चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। मर्ग कायमी के बाद पुलिस ने मामले को विवेचना में ले लिया है।

कमला नगर थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आकृति ईको सिटी बावड़ियाकलां में रहने वाले राहुल सिंह (32) पुत्र जेबी सिंह शुक्रवार रात रात करीब नौ बजे घर से दोस्त से मिलने जाने का बोलकर निकले थे। दोस्त से मुलाकात के बाद देर रात वह घर लौट रहे थे। तभी रामेश्वरी गेट के पास उन्हें पीछे से आ रही तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने उन्हें टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल राहुल को जेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां देर रात करीब डेढ़ बजे उनकी मौत हो गई।
उनके बड़े भाई अशोक सिंह ने बताया कि राहुल एमटेक करने के बाद मैनिट से पीएचडी कर रहे थे। वह पीएचडी करने के बाद प्रोफेसर बनना चाहते थे। उनके पिता भी भोपाल के एक प्रतिष्ठित कॉलेज में प्रोफेसर रहे हैं। दो साल पहले ही वह सेवानिवृत्त हुए हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.