ब्रेकिंग
रात भर ‘किडनैप’ हुई लड़की को ढूंढती रही पुलिस, अगले दिन खुद पहुंची थाने, बोली- मैं तो प्रैंक कर रही ... आगरा की लड़की से लखनऊ में दरिंदगी, चलती कार में किया रेप, FIR दर्ज एक सड़क बनवा दो सरकार… कीचड़ में लेटकर मंदिर पहुंची महिला, सरपंच की सद्बुद्धि के लिए किया दंडवत प्रण... मणिपुर: पांच जिलों में इंटरनेट पर लगा प्रतिबंध हटा, छात्रों के प्रदर्शन के चलते लगी थी रोक राजस्थान सरकार दे रही फ्री हवाई यात्रा का ऑफर… जाना-रहना और खाना, सबका खर्चा उठाएगी हरियाणा: गोपाल कांडा को मिला BJP का साथ, सिरसा से रोहतास जांगड़ा ने वापस लिया नामांकन ई-रिक्शा में चैन स्नेचिंग का आरोप, महिलाओं ने थप्पड़ मारा और बाल नोंचकर करा दिया परेड आतंकवाद को पाताल में दफन करेंगे- JK के किश्तवाड़ में बोले अमित शाह यू टर्न-रेल हादसे-आतंकी हमले-महिला सुरक्षा… NDA सरकार के 100 दिन पर कांग्रेस ने पेश किया रिपोर्ट कार... युवक ने बिहार के पूर्व CM के परिवार को बनाया बंधक, घर पर पेट्रोल छिड़का, दनादन की फायरिंग

अब उज्जैन के अस्पताल में महिला से छेड़छाड़ की वारदात, रात ढाई बजे आईसीयू में घुसकर की हरकत

उज्जैन। उज्जैन के दशहरा मैदान क्षेत्र स्थित संजीवनी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती महिला के साथ मेल नर्स ने छेड़छाड़ की थी। महिला द्वारा शोर मचाने पर स्वजन ने हंगामा किया था। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की थी।

आरोपित को गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया गया। टीआई राकेश भारती ने बताया कि बड़नगर तहसील में रहने वाली 25 वर्षीय महिला को सीने में दर्द होने पर स्वजन बुधवार रात को संजीवनी अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां डॉक्टर ने महिला को आईसीयू में भर्ती कर लिया था। देर रात करीब ढाई बजे अस्पताल में पदस्थ मेल नर्स समीर आईसीयू में पहुंचा था।

यहां उसने महिला से छेड़छाड़ की थी। महिला ने शोर मचाया तो स्वजन ने काफी हंगामा किया। स्वजन ने डायल 100 पर पुलिस को सूचना दी थी। जिस पर माधवनगर पुलिस मौके पर पहुंची थी।

स्वजन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित समीर के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। सीसीटीवी कैमरों की जांच में समीर तीन बार आईसीयू में जाते हुए नजर आया है। शुक्रवार को पुलिस ने समीर को कोर्ट में पेश किया था। यहां से उसे जेल भेजने के आदेश जारी हो गए।

युवती को झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले आरोपित को जेल भेजा

उज्जैन की नानाखेड़ा पुलिस ने एक युवती से दुष्कर्म के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को उसे कोर्ट में पेश किया था। जहां से उसे जेल भेज दिया। टीआई नरेंद्र कुमार यादव ने बताया कि एक युवती ने शिकायत की थी कि फैजान अहमद कुरैशी निवासी आदर्श नगर ने उसे झांसा देकर दोस्ती कर ली थी। इसके बाद उससे दुष्कर्म किया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.