ब्रेकिंग
केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू की बढ़ी मुश्किल, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर बेंगलुरु में FIR दर्... PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा कल, विश्वकर्मा कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, महिलाओं और युवाओं को देंगे बड़... राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू राहुल गांधी को धमकी देने पर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र में किया प्रदर्शन, कहा-डर गई है BJP पहले महिला की पिटाई की, फिर चूहे मारने वाली दवा पिलाई… दहेज के लिए ससुराल वाले बने हैवान मामला जेपीसी में है तो गृह मंत्री वक्फ संशोधन बिल पर बाहर बयान क्यों दे रहे हैं? बैठक में ओवैसी और स... राजनीतिक दल ने नहीं पूरा किया चुनावी वादा तो क्या ECI लेगा एक्शन? BJP-कांग्रेस ने जारी किए घोषणा पत्... महाराष्ट्र के नंदुरबार में बड़ा बवाल, 2 गुटों में पथराव; पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले कोलकाता रेप केस: RG Kar के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर एक्शन, रद्द किया गया रजिस्ट्रेशन कुछ वोटों के लिए कांग्रेस आस्था और संस्कृति को दांव पर लगा सकती है… कटरा में बोले पीएम मोदी

इंदौर में चंदन के पेड़ चोरी होने का मामला आया सामने, पुलिस जांच में जुटी

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में इन दिनों चंदन तस्कर ने आतंक मचा रखा है जहां इंदौर के संयोगिता गंज थाना क्षेत्र में प्रदेश के सबसे बड़े हॉस्पिटल एमवाय अस्पताल के पीछे से चार चंदन के पेड़ चोरी हो गए हैं। अगर पिछले कुछ महीनों की बात की जाए तो चंदन चोरी की यह तीसरी घटना है।  दरअसल पूरी घटना इंदौर के संयोगितागंज थाना क्षेत्र के एमवाय के एमजीएम मेडिकल कॉलेज की है।

 गार्ड को गन पॉइंट लगाकर चोर चार चंदन के पेड़ काट कर ले गए, वहीं  चंदन चोर एमजीएम मेडिकल कॉलेज के परिसर में रात दो से तीन घंटे तक रहकर चंदन के पेड़ काटते रहे।बहरहाल पुलिस द्वारा आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है मगर सोचने वाली बात यह है की इसके पहले भी चंदन के पेड़ो की चोरी कई बार हो चुकी है कहीं ना कहीं पुलिस पर भी सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.