ब्रेकिंग
केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू की बढ़ी मुश्किल, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर बेंगलुरु में FIR दर्... PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा कल, विश्वकर्मा कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, महिलाओं और युवाओं को देंगे बड़... राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू राहुल गांधी को धमकी देने पर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र में किया प्रदर्शन, कहा-डर गई है BJP पहले महिला की पिटाई की, फिर चूहे मारने वाली दवा पिलाई… दहेज के लिए ससुराल वाले बने हैवान मामला जेपीसी में है तो गृह मंत्री वक्फ संशोधन बिल पर बाहर बयान क्यों दे रहे हैं? बैठक में ओवैसी और स... राजनीतिक दल ने नहीं पूरा किया चुनावी वादा तो क्या ECI लेगा एक्शन? BJP-कांग्रेस ने जारी किए घोषणा पत्... महाराष्ट्र के नंदुरबार में बड़ा बवाल, 2 गुटों में पथराव; पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले कोलकाता रेप केस: RG Kar के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर एक्शन, रद्द किया गया रजिस्ट्रेशन कुछ वोटों के लिए कांग्रेस आस्था और संस्कृति को दांव पर लगा सकती है… कटरा में बोले पीएम मोदी

सतना में कांग्रेस को बड़ा झटका, दो पार्षद भाजपा में हुए शामिल

सतना : मध्य प्रदेश में एक बार फिर दल बदल का दौरा शुरू हो गया है। जहां सतना नगर निगम के दो पार्षदों ने कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए भाजपा का दामन थाम लिया है। दोनों नेताओं को प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पार्टी की सदस्यता दिलाई है। इस दौरान वीडी शर्मा ने कहा कि जो लोग सियासी हलचल मचाने का प्रयास कर रहे थे, उन्हें आज जवाब मिल गया है।

वीडी शर्मा ने कहा कि पार्टी की रीति नीति से प्रभावित होकर पार्षदों ने भाजपा ज्वाइन की है। जो लोग सतना में सियासी हलचल मचाने का प्रयास कर रहे थे, उनको आज जवाब मिल गया है। ये तो अभी शुरुआत है आने वाले समय में यह सिलसिला जारी रहेगा।

आपको बता दें कि 9 सितंबर 2024 को कांग्रेसी पार्षदों ने नेता प्रतिपक्ष रावेंद्र प्रताप सिंह मिथलेश और शहर कांग्रेस अध्यक्ष एडवोकेट मकसूद अहमद के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर नगर निगम स्पीकर राजेश चतुर्वेदी पालन के खिलाफ अविश्वास पत्र सौंपा था। इस मामले में कलेक्टर ने अविश्वास प्रस्ताव पेश करने वाले पार्षदों को नोटिस जारी किया था। इसी मामले को लेकर समीकरण बदले और दोनों पार्षदों ने भाजपा ज्वाइन कर ली।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.