ब्रेकिंग
केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू की बढ़ी मुश्किल, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर बेंगलुरु में FIR दर्... PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा कल, विश्वकर्मा कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, महिलाओं और युवाओं को देंगे बड़... राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू राहुल गांधी को धमकी देने पर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र में किया प्रदर्शन, कहा-डर गई है BJP पहले महिला की पिटाई की, फिर चूहे मारने वाली दवा पिलाई… दहेज के लिए ससुराल वाले बने हैवान मामला जेपीसी में है तो गृह मंत्री वक्फ संशोधन बिल पर बाहर बयान क्यों दे रहे हैं? बैठक में ओवैसी और स... राजनीतिक दल ने नहीं पूरा किया चुनावी वादा तो क्या ECI लेगा एक्शन? BJP-कांग्रेस ने जारी किए घोषणा पत्... महाराष्ट्र के नंदुरबार में बड़ा बवाल, 2 गुटों में पथराव; पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले कोलकाता रेप केस: RG Kar के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर एक्शन, रद्द किया गया रजिस्ट्रेशन कुछ वोटों के लिए कांग्रेस आस्था और संस्कृति को दांव पर लगा सकती है… कटरा में बोले पीएम मोदी

शिवपुरी में मकान का छज्जा गिरने से एक महिला की हुई दर्दनाक मौत

शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में आने वाले भौंती थाना क्षेत्र में खोड़ गांव में बुधवार को एक मकान का छज्जा गिर गया, इस घटना में मलबे के नीचे दबने से एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई है। तत्काल महिला के परिजन उसको अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन यहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, खोड़ चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

खोड़ गांव के रहने वाले किशोर लोधी की पत्नी उमा बुधवार को रात को घर का कुछ काम कर रही थी। इस दौरान उनके मकान का छज्जा महिला के ऊपर गिर गया, महिला मलबे में दब गई और उसकी मौत हो गई बताया जा रहा है कि यह मकान पुराना था और बारिश का पानी बैठने के चलते छज्जा कमजोर हो गया और महिला के ऊपर गिर गया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.