ब्रेकिंग
केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू की बढ़ी मुश्किल, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर बेंगलुरु में FIR दर्... PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा कल, विश्वकर्मा कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, महिलाओं और युवाओं को देंगे बड़... राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू राहुल गांधी को धमकी देने पर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र में किया प्रदर्शन, कहा-डर गई है BJP पहले महिला की पिटाई की, फिर चूहे मारने वाली दवा पिलाई… दहेज के लिए ससुराल वाले बने हैवान मामला जेपीसी में है तो गृह मंत्री वक्फ संशोधन बिल पर बाहर बयान क्यों दे रहे हैं? बैठक में ओवैसी और स... राजनीतिक दल ने नहीं पूरा किया चुनावी वादा तो क्या ECI लेगा एक्शन? BJP-कांग्रेस ने जारी किए घोषणा पत्... महाराष्ट्र के नंदुरबार में बड़ा बवाल, 2 गुटों में पथराव; पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले कोलकाता रेप केस: RG Kar के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर एक्शन, रद्द किया गया रजिस्ट्रेशन कुछ वोटों के लिए कांग्रेस आस्था और संस्कृति को दांव पर लगा सकती है… कटरा में बोले पीएम मोदी

अशोकनगर में कुल्हाड़ी मारकर पति ने पत्नी को उतार दिया मौत के घाट, घर का गेट लगाकर पहुंच गया थाने

अशोकनगर। मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले में एक युवक ने कुल्हाड़ी मारकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी और घर का गेट लगाकर थाने पहुंच गया, उसके बाद देहात थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। युवक ने अपनी पत्नी की गर्दन पर कुल्हाड़ी मारी है, उसके बाद आरोपी घर का में गेट लगाकर सीधे देहात थाने पहुंचा और पूरी बात पुलिस को बता दी। जिस समय पति ने पत्नी को मौत के घाट उतारा उस समय उनके दोनों बच्चे स्कूल गए थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार शंकर कॉलोनी में पति-पत्नी अपने बच्चों के साथ रहते थे।

मामले में पुलिस ने पंचनामा बनाकर मृतिका किरण के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी पति दशरथ को पुलिस ने पकड़कर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं इस मामले पर महिला के भाई का कहना है कि बहन और जीजा का अक्सर विवाद होता था और जीजा बहन पर शक करता था जीजा मायके से बहन को पैसे लाने के लिए भी कहता था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.