ब्रेकिंग
छत्तीसगढ़ में CAF जवान ने साथियों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, 2 की मौत; 2 घायल दिल्ली के करोलबाग में दर्दनाक हादसा, मकान ढहने से 3 लोगों की मौत; कई और के दबे होने की आशंका वन नेशन-वन इलेक्शन के लिए क्या थीं कोविंद कमेटी की सिफारिशें? मोदी कैबिनेट ने लगाई मुहर भोपाल में IT टेक्नीशियन कासिम बना हैवान, 3 साल की मासूम से किया रेप; स्कूल में हंगामा 21 सितंबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकती हैं आतिशी, LG ने राष्ट्रपति से की सिफारिश गठबंधन की नहीं, ठगबंधन की है सरकार… केंद्र के 100 दिन पूरे होने पर खरगे का तंज बहराइच: आखिर दिख ही गया छठा आदमखोर भेड़िया, गन्ने के खेत में छिपा था, ड्रोन कैमरे में आया नजर महिलाओं को हर महीने 2000 रुपये, मुफ्त बिजली और OPS…हरियाणा के लिए कांग्रेस का घोषणापत्र जारी एक देश एक चुनाव के प्रस्ताव को मंजूरी, मोदी सरकार का बड़ा फैसला '7 वादे-पक्के इरादे' के साथ जारी हुआ कांग्रेस का गारंटी पत्र, युवाओं-महिलाओं-किसानों समेत हर वर्ग को...

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में आतंकियों से मुठभेड़, सुरक्षाबलों के घेरे में 2 से 3 दहशतगर्द

जम्मू रीजन के किश्तवाड़ में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. दो से तीन आतंकी सुरक्षा घेरे में फंसे हुए हैं. दोनों ओर से भारी गोलाबारी जारी है. इस ऑपरेशन को भारतीय सेना, सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों की संयुक्त टीम अंजाम दे रही है. जम्मू रीजन के अलग-अलग इलाकों में सुरक्षाबलों की टीमें आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चला रही हैं. खासकर पहाड़ों और घने जंगलों में आतंकियों की तलाश की जा रही है.

इसी कड़ी में सुरक्षाबलों को किश्तवाड़ के दुगड्डा के जंगल में आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था.इस पर भारतीय सेना, सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों की संयुक्त टीम ने ऑपरेशन शुरू किया. इस दौरान घेरा सख्त होता देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई के साथ ही मुठभेड़ शुरू हो गई है.

कठुआ में मारे गए थे जैश-ए-मोहम्मद के दो टॉप कमांडर

इससे पहले बुधवार को सुरक्षाबलों ने कठुआ जिले के खंडारा इलाके में दो आतंकियों का खात्मा किया था. ये दोनों आतंकी जैश-ए-मोहम्मद के टॉप कमांडर थे. इनके पास से एम-4 और एके सीरीज की राइफल, गोला-बारूद और खाद्य सामग्री बरामद हुई थी. इस संवेदनशील क्षेत्र में आतंकियों का मारा जाना सुरक्षाबलों के लिए बड़ी कामयाबी है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.