ब्रेकिंग
केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू की बढ़ी मुश्किल, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर बेंगलुरु में FIR दर्... PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा कल, विश्वकर्मा कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, महिलाओं और युवाओं को देंगे बड़... राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू राहुल गांधी को धमकी देने पर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र में किया प्रदर्शन, कहा-डर गई है BJP पहले महिला की पिटाई की, फिर चूहे मारने वाली दवा पिलाई… दहेज के लिए ससुराल वाले बने हैवान मामला जेपीसी में है तो गृह मंत्री वक्फ संशोधन बिल पर बाहर बयान क्यों दे रहे हैं? बैठक में ओवैसी और स... राजनीतिक दल ने नहीं पूरा किया चुनावी वादा तो क्या ECI लेगा एक्शन? BJP-कांग्रेस ने जारी किए घोषणा पत्... महाराष्ट्र के नंदुरबार में बड़ा बवाल, 2 गुटों में पथराव; पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले कोलकाता रेप केस: RG Kar के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर एक्शन, रद्द किया गया रजिस्ट्रेशन कुछ वोटों के लिए कांग्रेस आस्था और संस्कृति को दांव पर लगा सकती है… कटरा में बोले पीएम मोदी

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में आतंकियों से मुठभेड़, सुरक्षाबलों के घेरे में 2 से 3 दहशतगर्द

जम्मू रीजन के किश्तवाड़ में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. दो से तीन आतंकी सुरक्षा घेरे में फंसे हुए हैं. दोनों ओर से भारी गोलाबारी जारी है. इस ऑपरेशन को भारतीय सेना, सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों की संयुक्त टीम अंजाम दे रही है. जम्मू रीजन के अलग-अलग इलाकों में सुरक्षाबलों की टीमें आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चला रही हैं. खासकर पहाड़ों और घने जंगलों में आतंकियों की तलाश की जा रही है.

इसी कड़ी में सुरक्षाबलों को किश्तवाड़ के दुगड्डा के जंगल में आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था.इस पर भारतीय सेना, सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों की संयुक्त टीम ने ऑपरेशन शुरू किया. इस दौरान घेरा सख्त होता देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई के साथ ही मुठभेड़ शुरू हो गई है.

कठुआ में मारे गए थे जैश-ए-मोहम्मद के दो टॉप कमांडर

इससे पहले बुधवार को सुरक्षाबलों ने कठुआ जिले के खंडारा इलाके में दो आतंकियों का खात्मा किया था. ये दोनों आतंकी जैश-ए-मोहम्मद के टॉप कमांडर थे. इनके पास से एम-4 और एके सीरीज की राइफल, गोला-बारूद और खाद्य सामग्री बरामद हुई थी. इस संवेदनशील क्षेत्र में आतंकियों का मारा जाना सुरक्षाबलों के लिए बड़ी कामयाबी है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.