ब्रेकिंग
छत्तीसगढ़ में CAF जवान ने साथियों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, 2 की मौत; 2 घायल दिल्ली के करोलबाग में दर्दनाक हादसा, मकान ढहने से 3 लोगों की मौत; कई और के दबे होने की आशंका वन नेशन-वन इलेक्शन के लिए क्या थीं कोविंद कमेटी की सिफारिशें? मोदी कैबिनेट ने लगाई मुहर भोपाल में IT टेक्नीशियन कासिम बना हैवान, 3 साल की मासूम से किया रेप; स्कूल में हंगामा 21 सितंबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकती हैं आतिशी, LG ने राष्ट्रपति से की सिफारिश गठबंधन की नहीं, ठगबंधन की है सरकार… केंद्र के 100 दिन पूरे होने पर खरगे का तंज बहराइच: आखिर दिख ही गया छठा आदमखोर भेड़िया, गन्ने के खेत में छिपा था, ड्रोन कैमरे में आया नजर महिलाओं को हर महीने 2000 रुपये, मुफ्त बिजली और OPS…हरियाणा के लिए कांग्रेस का घोषणापत्र जारी एक देश एक चुनाव के प्रस्ताव को मंजूरी, मोदी सरकार का बड़ा फैसला '7 वादे-पक्के इरादे' के साथ जारी हुआ कांग्रेस का गारंटी पत्र, युवाओं-महिलाओं-किसानों समेत हर वर्ग को...

5 घंटे तक फ्लाइट में बैठाए रखा, न खाना दिया और न पानी…मुंबई एयरपोर्ट पर यात्रियों ने काटा बवाल

मुंबई से दोहा जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट 6E 1303 तकनीकी कारणों के चलते लेट हो गई. बाद में उन्हें रद्द कर दिया गया. इसकी वजह से यात्रियों को खासा परेशानियों का सामना करना पड़ा है. फ्लाइट के लेट होने की वजह से मुंबई एयरपोर्ट पर 250-300 पैसेंजर फंसे रहे. यात्रियों का आरोप है कि विमान के अंदर उन्हें पांच घंटे तक इंतजार कराया. एयरलाइन द्वारा कोई ठोस जानकारी नहीं दी गई.

विमान में हो गई तकनीकी खराबी

एयरपोर्ट पर फंसे यात्रियों ने कहा कि हम अपने बच्चों के साथ रात से इंतजार कर रहे हैं और यहां फंसे हुए हैं. हमारी नौकरी खतरे में हैं. कोई हमारी बातों को नहीं सुन रहा है. हालांकि, इस पूरे मामले पर इंडिगो का बयान सामने आया है. कंपनी ने प्रवक्ता ने कहा कि मुंबई से दोहा जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट 6E 1303 तकनीकी कारण से लेट हो गई.

इंडिगो ने यात्रियों से मांगी माफी

फ्लाइट एक-दो बार टेक ऑफ की कोशिश की, लेकिन तकनीकी खराबी के चलते इसमें काफी देरी हुई. इसके बाद हमने फ्लाइट को कैंसिल कर दी. अगली फ्लाइट के लिए फिर से बुकिंग की जा रही है. यात्रियों को हुई असुविधा के लिए हमें खेद है. हम अपने ग्राहकों से माफी मांगते हैं. यात्रियों के लिए होटल बुक कराए जा रहे हैं.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.