ब्रेकिंग
केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू की बढ़ी मुश्किल, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर बेंगलुरु में FIR दर्... PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा कल, विश्वकर्मा कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, महिलाओं और युवाओं को देंगे बड़... राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू राहुल गांधी को धमकी देने पर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र में किया प्रदर्शन, कहा-डर गई है BJP पहले महिला की पिटाई की, फिर चूहे मारने वाली दवा पिलाई… दहेज के लिए ससुराल वाले बने हैवान मामला जेपीसी में है तो गृह मंत्री वक्फ संशोधन बिल पर बाहर बयान क्यों दे रहे हैं? बैठक में ओवैसी और स... राजनीतिक दल ने नहीं पूरा किया चुनावी वादा तो क्या ECI लेगा एक्शन? BJP-कांग्रेस ने जारी किए घोषणा पत्... महाराष्ट्र के नंदुरबार में बड़ा बवाल, 2 गुटों में पथराव; पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले कोलकाता रेप केस: RG Kar के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर एक्शन, रद्द किया गया रजिस्ट्रेशन कुछ वोटों के लिए कांग्रेस आस्था और संस्कृति को दांव पर लगा सकती है… कटरा में बोले पीएम मोदी

खाटू श्याम के दर्शन करके लौट रहे श्रद्धालुओं की वैन हादसे का शिकार, 6 की मौत, 3 घायल

सतवास : राजस्थान के बूंदी जिले में रविवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में मध्य प्रदेश के देवास जिले के सतवास में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा हिंडोली थाना क्षेत्र के लघधरिया भेरुजी क्षेत्र में जयपुर-कोटा नेशनल हाईवे (NH21) पर अलसुबह 5 बजे हुआ। श्रद्धालु एक इको कार में सवार होकर खाटू श्याम और रामदेवरा के दर्शन के लिए जा रहे थे, जब उनकी कार की टक्कर एक अज्ञात बड़े वाहन से हो गई।

मृतकों और घायलों की पहचान

मृतकों की पहचान महेश नायक, राजेश नायक, मदन नायक, पूनम नायक, मांगीलाल नायक और जगदीश के रूप में हुई है। ये सभी देवास जिले के बेड़ाखाल, सतवास थाना क्षेत्र के निवासी थे नायक बंजारा समाज के थे। हादसे में प्रदीप, मनोज और अनिकेत नामक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनमें से प्रदीप की हालत गंभीर बताई जा रही है खाटू श्याम और रामदेवरा दर्शन के लिए शनिवार 12 बजे निकले थे जानकारी के अनुसार, ये सभी लोग खाटू श्याम और रामदेवरा के दर्शन करने के लिए निकले थे। लेकिन बूंदी के पास जयपुर-कोटा हाईवे पर लघधरिया भेरुजी के निकट इनकी कार की अज्ञात वाहन से जोरदार टक्कर हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल भिजवाया।

वही देवास में सड़क हादसे की सूचना मिलते ही सतवास थाना प्रभारी आशीष राजपुत बेड़ा खाल पहुंचे। जहां वे मृतकों के परिजनों से मिले। वहीं ग्रामीण क्षेत्र में दुर्घटना की सूचना लगते ही सन्नाटा छा गया। वही घायलों और मृतक के परिजन भी राजस्थान के बूंदी के लिए रवाना हो गए हैं। सतवास थाना प्रभारी ने बताया कि देवास की बेड़ा खाल से कुछ लोग राजस्थान में खाटू श्याम के दर्शन के लिए रवाना हुए थे। जहां बूंदी जिले मे दुखद सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है। परिजनों से चर्चा की गई है जिसमें बेड़ाखाल के लोगों की मौत हुई है। परिजन देवास से राजस्थान के लिए निकले हैं और सभी के शव को देवास लाया जा रहा है। बेड़ाखाल के ग्रामीण ने  सोमा चौहान बताया कि गांव के कुछ लोग ग्यारस के अवसर पर खाटू श्याम दर्शन के लिए निकले थे। सभी लोग 12:00 बजे निकले थे आज सुबह दुर्घटना की जानकारी लगी है जहां घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है।

गांव के लोगों ने बताया कि बेडाखाल, पोखर और धासड़ के 9 लोग राजस्थान में खाटू श्याम के दर्शन के लिए रवाना हुए थे। वह सभी खाटू श्याम का बोलकर गए थे राजस्थान के बूंदी जिले में गांव के लोगों की डेट हुई है जिसकी सूचना हमें राजस्थान की पुलिस के द्वारा मिली गांव के लोग राजस्थान के लिए निकल रहे हैं। गांव में सूचना मिलने पर सन्नाटा छाया हुआ है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.