ब्रेकिंग
केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू की बढ़ी मुश्किल, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर बेंगलुरु में FIR दर्... PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा कल, विश्वकर्मा कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, महिलाओं और युवाओं को देंगे बड़... राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू राहुल गांधी को धमकी देने पर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र में किया प्रदर्शन, कहा-डर गई है BJP पहले महिला की पिटाई की, फिर चूहे मारने वाली दवा पिलाई… दहेज के लिए ससुराल वाले बने हैवान मामला जेपीसी में है तो गृह मंत्री वक्फ संशोधन बिल पर बाहर बयान क्यों दे रहे हैं? बैठक में ओवैसी और स... राजनीतिक दल ने नहीं पूरा किया चुनावी वादा तो क्या ECI लेगा एक्शन? BJP-कांग्रेस ने जारी किए घोषणा पत्... महाराष्ट्र के नंदुरबार में बड़ा बवाल, 2 गुटों में पथराव; पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले कोलकाता रेप केस: RG Kar के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर एक्शन, रद्द किया गया रजिस्ट्रेशन कुछ वोटों के लिए कांग्रेस आस्था और संस्कृति को दांव पर लगा सकती है… कटरा में बोले पीएम मोदी

तेज रफ्तार कार की टक्कर से युवक की मौत, साथी घायल, चालक वाहन समेत फरार

भोपाल। राजधानी के जहांगीराबाद थाना इलाके में रविवार तड़के चार बजे हिट एंड रन का मामला सामने आया है। हादसा लिली टाकीज के पास हुआ, जहां एक तेज रफ्तार कार ने जिंसी के रहने वाले 27 वर्षीय फरीद कुरैशी और उसके दोस्त को टक्कर मार दी। इसके बावजूद चालक ने कार नहीं रोकी और दोनों को 20 मीटर तक घसीटता ले गया।

इस हादसे में फरीद की मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त घायल है। हादसे के बाद चालक कार समेत मौके से फरार हो गया है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की मदद से आरोपित कार चालक की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि घटना के समय दोनों युवक चाय पीकर वापस आ रहे थे।

ऐसे हुआ हादसा

जहांगीराबाद पुलिस के मुताबिक फरीद कुरैशी हम्माली करता था। शनिवार-रविवार की दरमियानी रात वह अपने दोस्त शमीम और सोहेल के साथ चाय पीने निकला था। काजी कैंप से तीनों दोस्त चाय पीकर वापस आ रहे थे। रास्ते में लिली टाकीज के पास फरीद को लघुशंका लगी तो गाड़ी रुकवाई और दोस्त सोहेल के साथ सड़क किनारे लघुशंका करने लगा। तभी सामने से एक तेज रफ्तार कार आई और उन्हें टक्कर मार दी।

घसीटती ले गई कार

कार की टक्कर से दोनों दोस्त कार के बंपर में फंस गए। कार फरीद को 20 मीटर तक घसीटते ले गई। इसकी उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आरोपित चालक तेजी से कार चलाकर फरार हो गया। घटनाके फरीद के दोस्त ने मोहल्ले में फोन कर लोगों को बुलाया और दोनों को अस्पताल भिजवाया। जहां फरीद को मृत घोषित कर दिया और दोस्त का इलाज कराया जा रहा है।
इधर, जहांगीराबाद पुलिस भी सूचना लगते ही मौके पर पहुंची और घटना के बारे में लोगों से जानकारी जुटाकर आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपित कार चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.