ब्रेकिंग
गुना में सोलर प्लांट लगाते समय पेड़ से गिरा मजदूर , हुई दर्दनाक मौत ग्वालियर में भीषण सड़क हादसा बाइक को कार ने मारी टक्कर मां और बेटा घायल, ताई की मौत सीधी में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर ,महिला की हुई दर्दनाक मौत, बेटी घायल श्योपुर में चलती कार में अचानक लगी आग, जलकर हुई राख कांग्रेस की किसान न्याय यात्रा को प्रशासन और पुलिस ने रोका, दिग्विजय सिंह ने सरकार को बताया तानाशाह कमलनाथ के सामने बैठक में भिड़ गए कांग्रेस नेता, जमकर की मारपीट युवक ने सिलेंडर से गैस निकाली, कमरा को बंद किया और लगा ली आग; हुई मौत दिल्ली कोचिंग सेंटर हादसा: जांच समिति 4 सप्ताह में सौंपे रिपोर्ट, सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार दिया... एक-एक घुसपैठिए को चुन-चुनकर बाहर निकालेंगे, झारखंड में अमित शाह की हुंकार माता वैष्णो देवी सीट को सेफ करने में जुटी बीजेपी, बद्रीनाथ और अयोध्या जैसा न हो जाए हश्र?

दोस्ती पर कलंक! पैसे के लिए दोस्त ने ही दोस्त को उतार दिया मौत के घाट

टीकमगढ़। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में अंधे कत्ल का पुलिस ने खुलासा कर दिया है और आरोपी को पकड़ लिया है, आपको बता दें कि एक दोस्त ने ही अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि दोनों दोस्त के बीच जुए में हारे पैसे को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद आरोपी ने दोस्त का गला दबा दिया और उसकी हत्या कर दी शव को फेंककर आरोपी फरार हो गया था, हत्या का खुलासा बुड़ेरा पुलिस ने कर दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नन्नी टेहरी गांव के पास 7 सितंबर को एक युवक का शव मिला था। जिसकी पहचान लखन रैकवार के रूप में हुई थी पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की और आरोपी की गिरफ्तारी पर 10 हजार रुपए का इनाम भी रखा गया था। शक के आधार पर मृतक के दोस्त को पकड़ा गया और उससे पूछताछ की गई तो उसने अपराध कबूल कर लिया है।

आरोपी का नाम दिनेश है आरोपी ने बताया कि ऑनलाइन जुआ खेलता था जिसमें वह अभी तक डेढ़ लाख रुपए हार गया था, वारदात वाले दिन आरोपी और लखन ने ऑनलाइन जुआ खेला था जिसमें वह 5 हजार रुपए हार गया था, वह ढाई हजार रुपए लखन से मांग रहा था लेकिन लखन ने पैसे नहीं दिए जिस कारण उसको गुस्सा आया और दोनों के बीच विवाद हुआ और उसने लखन की गला दबाकर हत्या कर दी और शव फेंक कर मौके से भाग गया था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.