ब्रेकिंग
केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू की बढ़ी मुश्किल, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर बेंगलुरु में FIR दर्... PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा कल, विश्वकर्मा कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, महिलाओं और युवाओं को देंगे बड़... राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू राहुल गांधी को धमकी देने पर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र में किया प्रदर्शन, कहा-डर गई है BJP पहले महिला की पिटाई की, फिर चूहे मारने वाली दवा पिलाई… दहेज के लिए ससुराल वाले बने हैवान मामला जेपीसी में है तो गृह मंत्री वक्फ संशोधन बिल पर बाहर बयान क्यों दे रहे हैं? बैठक में ओवैसी और स... राजनीतिक दल ने नहीं पूरा किया चुनावी वादा तो क्या ECI लेगा एक्शन? BJP-कांग्रेस ने जारी किए घोषणा पत्... महाराष्ट्र के नंदुरबार में बड़ा बवाल, 2 गुटों में पथराव; पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले कोलकाता रेप केस: RG Kar के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर एक्शन, रद्द किया गया रजिस्ट्रेशन कुछ वोटों के लिए कांग्रेस आस्था और संस्कृति को दांव पर लगा सकती है… कटरा में बोले पीएम मोदी

छिंदवाड़ा में शादी के एक माह बाद मिली लव मैरिज करने की इनती खौफनाक सजा

छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा के बढ़िया लाइन चांदामेटा में लव मैरिज करने की एक युवक को खौफनाक सजा मिली। लड़की के पिता ने अपने नाबालिग बेटे के साथ मिलकर दामाद को मौत के घाट उतार दिया। बताया जाता है कि रविवार की देर रात पिता-पुत्र दामाद के घर पहुंचे।

नाबालिग पुत्र की पुलिस तलाश कर रही

दरवाजा खटखटाकर युवक को बाहर बुलाया। इसके बाद गाली-गलौच करते हुए चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दामाद की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है। नाबालिग पुत्र की पुलिस तलाश कर रही है।

पिछले महीने की थी शादी

युवक का नाम योगेश मालवीय (26वर्ष) बताया जा रहा है। योगेश ने आरोपित की बेटी से अगस्त 2024 में लव मैरिज की थी। शादी के बाद दोनों घर से चले गए थे। परिवार की मर्जी के खिलाफ बेटी के लव-मैरिज से पिता नाराज था।

बढ़िया लाइन चांदामेटा पहुंचकर दिया अंजाम

रविवार रात 9:30 बजे लड़की का पिता और भाई बढ़िया लाइन चांदामेटा पहुंचा। दोनों ने दरवाजा खटखटाकर योगेश को बाहर बुलाया और उसके बाहर आते ही उसके ससुर और साले चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उसे मौत की नींद सुला दिया।

पत्नी ने शोर मचाकर लोगों को बुलाया

अपनी आंखों के सामने खौफनाक मंजर देख योगेश की पत्नी ने शोर मचाया, तो उसके पड़ोसी बाहर आए। पड़ोसियों ने आरोपित ससुर को पकड़ लिया, जबकि नाबालिग साला मौके से भाग गया। पड़ोसियों ने तत्काल डायल-100 को सूचना दी।

परासिया के डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया

घायल को परासिया के अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपित ससुर को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि नाबालिग आरोपित साले की तलाश की जा रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.