ब्रेकिंग
छत्तीसगढ़ में CAF जवान ने साथियों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, 2 की मौत; 2 घायल दिल्ली के करोलबाग में दर्दनाक हादसा, मकान ढहने से 3 लोगों की मौत; कई और के दबे होने की आशंका वन नेशन-वन इलेक्शन के लिए क्या थीं कोविंद कमेटी की सिफारिशें? मोदी कैबिनेट ने लगाई मुहर भोपाल में IT टेक्नीशियन कासिम बना हैवान, 3 साल की मासूम से किया रेप; स्कूल में हंगामा 21 सितंबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकती हैं आतिशी, LG ने राष्ट्रपति से की सिफारिश गठबंधन की नहीं, ठगबंधन की है सरकार… केंद्र के 100 दिन पूरे होने पर खरगे का तंज बहराइच: आखिर दिख ही गया छठा आदमखोर भेड़िया, गन्ने के खेत में छिपा था, ड्रोन कैमरे में आया नजर महिलाओं को हर महीने 2000 रुपये, मुफ्त बिजली और OPS…हरियाणा के लिए कांग्रेस का घोषणापत्र जारी एक देश एक चुनाव के प्रस्ताव को मंजूरी, मोदी सरकार का बड़ा फैसला '7 वादे-पक्के इरादे' के साथ जारी हुआ कांग्रेस का गारंटी पत्र, युवाओं-महिलाओं-किसानों समेत हर वर्ग को...

आगरा की लड़की से लखनऊ में दरिंदगी, चलती कार में किया रेप, FIR दर्ज

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आगरा की एक युवती के साथ रेप की घटना सामने आई है. आरोपी युवक ने चलती कार में युवती के साथ दरिंदगी की. अब युवती ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि लखनऊ के मोहान रोड एक्सप्रेसवे पर उसके साथ दरिंदगी हुई. घटना 14 मई की है. पीड़िता को दो लोगों ने शैक्षिक प्रमाण पत्र देने के बहाने लखनऊ बुलाया था. इसी दौरान एक युवक ने कार में लड़की के साथ रेप किया.

पीड़िता ने पुलिस को बताया

पीड़िता के मुताबिक, उसने फेसबुक पर घर बैठे शैक्षिक प्रमाण पत्र बनाने का विज्ञापन देखा था. विज्ञापन में दिए गए मोबाइल नंबर पर उसने संपर्क किया तो राकेश कुमार नाम के युवक से उसकी बात हुई. राकेश ने उसे झांसा दिया कि बिना परीक्षा दिए 30000 रुपये में प्रमाण पत्र बनवा देगा. इस काम में उसे श्रीनिवास नाम का युवक मदद करता है. पीड़िता ने यूपीआई से आरोपी के खाते में 15000 रुपये ट्रांसफर कर दिए. इसके बाद युवती को वाट्सएप पर उसके नाम से बना एक फर्जी प्रमाण पत्र भेजा. इसकी ओरिजनल कॉपी लेने के लिए उसने लड़की को लखनऊ बुलाया.

पीड़िता ने बताया कि जब वह लखनऊ पहुंची तो वहां राकेश व श्रीनिवास से मुलाकात हुई. आरोपी कार में बैठाकर उसे एक सुनसान जगह पर लेकर गए, जहां पर श्रीनिवास ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान राकेश बाहर रहा. इतना ही नहीं, रेप करने का पूरा वीडियो भी आरोपियों द्वारा बनाया गया. इसके बाद दोनों आरोपी फिर से उसे एक्सप्रेसवे पर ले गए और वहां पर छोड़ दिया. यहां से वह आगरा आ गई.

लखनऊ में पुलिस ने दर्ज की शिकायत

पीड़िता का आऱोप है कि वह आगरा थाने में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पहुंची, लेकिन पुलिस ने यह कहकर टाल दिया कि यह मामला लखनऊ का है. वह आगरा में थाने का चक्कर लगाती रही. लेकिन जब सुनवाई नहीं हुई, तो युवती दो दिन पहले लखनऊ आई और पूरे मामले की जानकारी थाने को दी. इसके बाद लखनऊ के पारा थाने में दोनों आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. फिलहाल अभी इसमें किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.