ब्रेकिंग
केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू की बढ़ी मुश्किल, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर बेंगलुरु में FIR दर्... PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा कल, विश्वकर्मा कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, महिलाओं और युवाओं को देंगे बड़... राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू राहुल गांधी को धमकी देने पर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र में किया प्रदर्शन, कहा-डर गई है BJP पहले महिला की पिटाई की, फिर चूहे मारने वाली दवा पिलाई… दहेज के लिए ससुराल वाले बने हैवान मामला जेपीसी में है तो गृह मंत्री वक्फ संशोधन बिल पर बाहर बयान क्यों दे रहे हैं? बैठक में ओवैसी और स... राजनीतिक दल ने नहीं पूरा किया चुनावी वादा तो क्या ECI लेगा एक्शन? BJP-कांग्रेस ने जारी किए घोषणा पत्... महाराष्ट्र के नंदुरबार में बड़ा बवाल, 2 गुटों में पथराव; पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले कोलकाता रेप केस: RG Kar के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर एक्शन, रद्द किया गया रजिस्ट्रेशन कुछ वोटों के लिए कांग्रेस आस्था और संस्कृति को दांव पर लगा सकती है… कटरा में बोले पीएम मोदी

जिसने फिल्म में बॉबी देओल से ली दुश्मनी, अब Dhoom 4 में विलेन बनने वाला है!

यशराज फिल्म्स की कई बड़ी फिल्में आने वाली हैं. इन्हीं में से एक है Dhoom 4. फिल्म का लंबे वक्त से इंतजार किया जा रहा है. पर मेकर्स की तरफ से कोई अपडेट सामने नहीं आ रहा था. इसी बीच फिल्म के प्री-प्रोडक्शन पर काम शुरू हो गया है. वहीं इसकी कास्टिंग भी चल रही है. हाल ही में खबर आई कि स्पाई यूनिवर्स के एक और विलेन को फाइनल कर लिया गया है. यह कोई और नहीं बल्कि सूर्या हैं. जो ‘धूम 4’ में विलेन बन सकते हैं. इस वक्त सूर्या अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर बिजी हैं. ‘कंगुवा’ को लेकर तगड़ा बज बना हुआ है. फिल्म पहले 10 अक्टूबर को आने वाली थी, पर इसे रजनीकांत की वजह से पोस्टपोन कर दिया गया है. फिल्म की रिलीज से पहले पता लगा कि YRF स्पाई यूनिवर्स वालों ने एक और विलेन चुन लिया है.

यूं तो ऐसा पहली बार नहीं हो रहा, जब विलेन को ढूंढने में इतना वक्त लिया गया हो. अपनी फिल्मों के हीरो के साथ विलेन पर भी यशराज फिल्म्स वालों का पूरा फोकस रहता है. बात ‘पठान’ की कर लेते हैं शाहरुख खान के अपोजिट फिल्म में जॉन अब्राहम दिखे थे. वहीं सलमान खान की ‘टाइगर 3’ में इमरान हाशमी ने विलेन का रोल निभाया था. हाल ही में ऋतिक रोशन की War 2 में जूनियर एनटीआर की एंट्री हुई है. फिल्म में वो विलेन बन रहे हैं. प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा फिल्म में हीरो के साथ ही विलेन को भी बराबर मजबूत दिखाने की कोशिश करते रहते हैं.

Dhoom 4 में विलेन बनेंगे सूर्या

Dhoom 4 में सूर्या को लेने पर चर्चा चल रही है. हाल ही में Deccan Herald पर एक खबर छपी. इससे पता लगा कि आदित्य चोपड़ा टीम के दूसरे लोगों से फिल्म को लेकर बातचीत कर रहे हैं. इसमें अयान मुखर्जी, विजय कृष्ण और श्रीधर राघवन शामिल हैं. दरअसल वो लोग मिलकर फिल्म पर काम भी कर चुके हैं. हालांकि, अबतक वो फिल्म से जुड़े नही हैं. मेकर्स की तरफ से सूर्या को अप्रोच किया गया है. टीम और सूर्या के बीच फीस समेत बाकी चीजों को लेकर नेगोसिएशन चल रहा है. वहीं एक्टर की तरफ से भी अबतक हां नहीं कहा गया है. दरअसल सूर्या के पास पहले से ही काफी सारे प्रोजेकेट्स हैं. पहले किए गए अपने कमिटमेंट्स को देखते हुए वो आगे का फैसला लेंगे.

धूम फ्रेंचाइज काफी पॉपुलर है. तीनों पार्ट को जनता का गजब का रिस्पॉन्स मिला था. साल 2004 में Dhoom आई थी. फिल्म में ऋतिक रोशन और अभिषेक बच्चन थे. पहले बार में जॉन अब्राहम विलेन बने थे. साल 2006 में इसका दूसरा पार्ट आया. इस बार फिल्म में कुछ और लोगों की एंट्री हो गई. सीक्वल में ऋतिक रोशन मजबूत विलेन के किरदार में दिखे. वहीं तीसरा पार्ट साल 2013 में आया था. इस बार आमिर खान खलनायक बने थे. अब ‘धूम 4’ पर काम शुरू हो गया है. फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिलहाल वो अपने रोल को लेकर सोच-विचार कर रहे हैं. मेकर्स की तरफ से कंफर्मेशन नहीं आई है.

दरअसल सूर्या जल्द ‘कंगुवा’ में दिखने वाले हैं. फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनका डबल रोल होगा. वहीं बॉबी देओल पिक्चर में विलेन बन रहे हैं. दोनों के बीच टक्कर होने वाली है. इस फिल्म से पहले सूर्या लोकेश कनगराज की फिल्म ‘विक्रम’ में नजर आए थे. उनके रोल पर अलग से फिल्म बनने वाली है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.