ब्रेकिंग
नवादा अग्निकांड पर जातिवादी संग्राम… लालू ‘पाल’ तो मांझी हुए ‘शर्मा’, पीड़ितों की किसे है परवाह? तिरुपति प्रसादम विवाद गहराया, CM नायडू के आरोप के खिलाफ हाई कोर्ट पहुंची YSRCP 24 घंटे के लिए पुलिस हटा दो… बीजेपी के नितेश राणे ने एक बार फिर दिया विवादित बयान मुस्लिम इलाके को PAK बताने पर हाई कोर्ट के जज की बढ़ी मुश्किलें! SC ने लिया संज्ञान सेल्फगोल या स्ट्रैटजी…जम्मू-कश्मीर में चुनाव के बीच किंगमेकर बनने की बात क्यों कर रहीं महबूबा मुफ्ती... केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू की बढ़ी मुश्किल, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर बेंगलुरु में FIR दर्... PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा कल, विश्वकर्मा कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, महिलाओं और युवाओं को देंगे बड़... राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू राहुल गांधी को धमकी देने पर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र में किया प्रदर्शन, कहा-डर गई है BJP पहले महिला की पिटाई की, फिर चूहे मारने वाली दवा पिलाई… दहेज के लिए ससुराल वाले बने हैवान

विदिशा : पीतल ब्रिज से गिरने से पति पत्नी की मौत, 6 महीने पहले हुई थी शादी, घर में मचा हाहाकार

विदिशा : विदिशा में दर्दनाक हादसा हो गया। जहां रात्रि करीब 8-9 बजे के बीच पीतल मिल ओवर ब्रिज से गिरने से 27 -28 वर्षीय युवक विशाल और उसकी पत्नी नेहा की मौत हो गई। स्थानीय लोगों बताया कि पीतल मिल की ओर से विशाल और उसकी पत्नी नेहा जुपिटर स्कूटी से आ रहे थे और वाहन की स्पीड अधिक होने के कारण ब्रिज से टकराकर दोनों ब्रिज से नीचे गिर गए। जुपिटर स्कूटी ब्रिज के ऊपर ही पड़ी रही जहां आसपास के लोगों ने तत्काल एंबुलेंस को सूचना दी। 108 एंबुलेंस द्वारा पति और पत्नी को जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि विशाल अहिरवार और नेहा दोनों की लगभग 6 महीने पहले ही शादी हुई थी।

वही इस संबंध में मृतक विशाल के पिता का कहना है कि विशाल अहिरवार उनके परिवार में सबसे बड़ा लड़का था और कमाऊ बेटा था जो ऑटो चलाकर परिवार का जीवन यापन करता था। वही 6 महीने पहले विशाल की शादी हुई थी और आज ब्रिज से गिरने से विशाल और उसकी पत्नी की मौत हो गई जिसकी जानकारी उनके पिता को अस्पताल में आकर मिली।

जिला अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर प्रदीप गुप्ता का कहना है कि कुछ देर पहले एंबुलेंस के माध्यम से पति और पत्नी को लाया गया था जिसमें विशाल अहिरवार की उम्र लगभग 25- 26 साल और मृतक नेहा की उम्र लगभग 22- 23 साल जिनकी मौत हो गई उन्हें फिलहाल पोस्टमार्टम रूम में रखवा दिया गया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.