ब्रेकिंग
AAP ने केजरीवाल के लिए सरकारी आवास की मांग की, EC के नियम का दिया हवाला नवादा अग्निकांड पर जातिवादी संग्राम… लालू ‘पाल’ तो मांझी हुए ‘शर्मा’, पीड़ितों की किसे है परवाह? तिरुपति प्रसादम विवाद गहराया, CM नायडू के आरोप के खिलाफ हाई कोर्ट पहुंची YSRCP 24 घंटे के लिए पुलिस हटा दो… बीजेपी के नितेश राणे ने एक बार फिर दिया विवादित बयान मुस्लिम इलाके को PAK बताने पर हाई कोर्ट के जज की बढ़ी मुश्किलें! SC ने लिया संज्ञान सेल्फगोल या स्ट्रैटजी…जम्मू-कश्मीर में चुनाव के बीच किंगमेकर बनने की बात क्यों कर रहीं महबूबा मुफ्ती... केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू की बढ़ी मुश्किल, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर बेंगलुरु में FIR दर्... PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा कल, विश्वकर्मा कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, महिलाओं और युवाओं को देंगे बड़... राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू राहुल गांधी को धमकी देने पर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र में किया प्रदर्शन, कहा-डर गई है BJP

ईद उल मिल्दुन्नबी के जुलूस में लगे सर तन से जुदा के नारे, 3 आरोपी गिरफ्तार, 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

श्योपुर: श्योपुर शहर में ईद मिलादुन्नबी के जुलूस में कुछ असामाजिक लोगों द्वारा सीताराम मंदिर के सामने सर तन से जुदा के विवादित नारे लगाए और मंदिर के पास पटाखें फोड़े गए। जिसका वीडियो भी सामने आया है।  ईद उल मिलादुन्नबी के जुलूस का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें घर के सामने रोड़ पर पटाखें फोड़े जा रहे हैं। इसी बात को लेकर हिंदू संगठन भड़क गए और श्योपुर कोतवाली का घेराव किया और संबंधित व्यक्तियों पर कार्यवाही करने की मांग करते हुए प्रदर्शन किया।

वहीं दूसरी तरफ ईद मिलादुन्नबी पर सर तन से जुदा नारे लगाते वक़्त ड्यूटी पर तैनात 4 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। एक एएसआई एक दीवान और दो आरक्षक पर यह कार्रवाई की गई है।

वीडियो वायरल होने पर पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र जैन ने यह कार्रवाई की है। इसके साथ ही धर्म विरोधी नारे लगाने वाले 3 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.