ब्रेकिंग
AAP ने केजरीवाल के लिए सरकारी आवास की मांग की, EC के नियम का दिया हवाला नवादा अग्निकांड पर जातिवादी संग्राम… लालू ‘पाल’ तो मांझी हुए ‘शर्मा’, पीड़ितों की किसे है परवाह? तिरुपति प्रसादम विवाद गहराया, CM नायडू के आरोप के खिलाफ हाई कोर्ट पहुंची YSRCP 24 घंटे के लिए पुलिस हटा दो… बीजेपी के नितेश राणे ने एक बार फिर दिया विवादित बयान मुस्लिम इलाके को PAK बताने पर हाई कोर्ट के जज की बढ़ी मुश्किलें! SC ने लिया संज्ञान सेल्फगोल या स्ट्रैटजी…जम्मू-कश्मीर में चुनाव के बीच किंगमेकर बनने की बात क्यों कर रहीं महबूबा मुफ्ती... केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू की बढ़ी मुश्किल, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर बेंगलुरु में FIR दर्... PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा कल, विश्वकर्मा कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, महिलाओं और युवाओं को देंगे बड़... राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू राहुल गांधी को धमकी देने पर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र में किया प्रदर्शन, कहा-डर गई है BJP

छतरपुर में तालाब में डूबने से दो जुड़वा बहनों की हुई मौत,एक को बचाते समय दूसरी बहन भी डूब गई

छतरपुर। बक्सवाहा थाना क्षेत्र में पड़रिया गांव में दो जुड़वा बहनों की तालाब में डूबने से मौत हो गई है, आपको बता दें कि बच्ची के माता-पिता मजदूरी करते हैं और बाहर रहते हैं। बच्चियां अपने दादा-दादी के पास गांव में रहती थी और खेलते – खेलते तालाब में नहाने के लिए चली गईं, यहां पर एक बच्ची डूबने लगी जिसे बचाने के लिए दूसरी बच्ची तालाब में कूद गई, लेकिन वह भी डूब गई। तत्काल ग्रामीण मौके पर पहुंचे और दोनों बच्चियों को तालाब से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया यहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आपको बता दें की पूजा और अर्चना पड़रिया की रहने वाली दोनों जुड़वा बहने हैं और दोनों के माता-पिता पूने में मजदूरी करते हैं इसलिए दोनों दादा और दादी के पास रहती हैं। सोमवार को दोनों बच्चियां खेत में खेल रही थीं।

इस दौरान तालाब की तरफ चली गईं और नहाते समय एक बच्ची पूजा तालाब में डूबने लगी उसे बचाने के लिए बहन अर्चना भी तालाब में कूद गई थी, जिसके बाद वह भी पानी में डूब गई और दोनों की डूब कर मौत हो गई है ग्रामीणों ने बच्चियों को बाहर निकाला और  अस्पताल ले गए यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया पुलिस अभी इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.