ब्रेकिंग
NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनी... ‘निबंध वाली सजा’… रॉन्ग साइड ड्राइविंग, लाइसेंस भी नहीं; थाने से मिली अक्षत को उड़ाने वाले SUV चालक ... हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी

मोड़ पर बेकाबू होकर पानी से भरी खदान में गिरी कार, एक युवक सुरक्षित निकला, दूसरे की तलाश जारी

सीहोर। मध्य प्रदेश के सीहोर में मंडी थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम मुंगावली में एक तेज रफ्तार बोलेरो मोड़ के पास बेकाबू होकर पानी से भरी खदान में गिर गई। घटना सोमवार शाम की है। बोलेरो को पानी से निकाल लिया गया है, हालांकि वह खाली है। बोलेरो के पानी में गिरने के बाद एक आदमी तो सुरक्षित निकल गया। उसने बताया कि उसका एक साथी और है। रेस्क्यू टीम देर रात तक उसकी खोजबीन में जुटी रही, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।

इधर घटना की सूचना लगते ही कलेक्टर प्रवीण सिंह, एसडीएम, तहसीलदार सहित मंडी पुलिस का अमला मौके पर है। हादसे के बाद ग्राम मुंगावली सहित आसपास के ग्रामीणों के पहुंचने से घटना स्थल पर भीड़ लग गई है।
जानकारी के अनुसार सीहोर जनपद पंचायत के मुंगावली क्षेत्र में नाले में गिरी एक कार करीब डेढ़ घंटे बाद निकाली जा सकी। लोग काफी समय से उसका रेस्क्यू करने में लगे हुए थे। घटना सोमवार शाम करीब पौने आठ बजे सामने आई थी, करीब साढ़े नौ बजे इसे निकाल लिया गया। हालांकि कार में एक व्यक्ति के होने की आशंका जताई जा रही थी, लेकिन उसमें वह नहीं मिला। एसडीईआरफ की टीम उसकी तलाशी में लगी हुई है।
प्रत्यक्षदर्शी सुरेश वर्मा ने बताया कि दोराहा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कर प्रतीक्षालय की रेलिंग को तोड़ते हुए सड़क किनारे बनी खदान में गिर गई। गांव के रंजीत, घनश्याम पाल ने बताया कि कार सवार यहां से गुजर रहे थे। उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर खदान में गिर गई। लोगों का कहना है कि कार जब गिरी उसके बाद उसमें सवार एक व्यक्ति सुरक्षित निकलकर आया था। वह मौके से भाग गया। वही बताते हुए गया था कि उसका एक साथी कार में है।
लोगों ने बताया कि कार जब गिरी उस समय काफी अंधेरा था। इस वजह से उसको निकालने में परेशानी आ रही थी। लोग मिनी ट्रक की मदद से रस्सों को बांधकर कार को निकालने के प्रयास कर रहे थे लेकिन काफी समय तक सफलता नहीं मिल सकी थी।
घटना की जानकारी लोगों ने पुलिस और एसडीईआरएफ की टीम को दे दी थी। जब काफी समय तक कार नहीं निकल पाई थी, उसके बाद सीहोर से क्रेन भी बुला ली थी। वहीं एक अन्य व्यक्ति होने की संभावना के चलते मंगलवार सुबह एसडीईआरएफ की टीम फिर मौके पर पहुंची और सर्चिंग शुरू की। फिलहाल युवक का कोई सुराग नहीं मिल सका है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.