ब्रेकिंग
NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनी... ‘निबंध वाली सजा’… रॉन्ग साइड ड्राइविंग, लाइसेंस भी नहीं; थाने से मिली अक्षत को उड़ाने वाले SUV चालक ... हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी

रीवा के चाकघाट में मुख्यमंत्री करेंगे 33.68 करोड़ के निर्माण कार्यों का वर्चुअल लोकार्पण

रीवा। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव स्वच्छता ही सेवा अभियान का शुभारंभ करेंगे। मुख्यमंत्री 33 करोड़ 68 लाख 30 हजार रुपये के 13 निर्माण कार्यों का वर्चुअल लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। भारी बारिश के कारण मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव दौरा रद हो गया है। अब वह जबलपुर से ही वर्चुअल भाग लेंगे।

100 सफाई कर्मियों के स्वास्थ्य की जांच की जाएगी

कलेक्टर ने कहा कि नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर में 100 सफाई कर्मियों के स्वास्थ्य की जांच की जाएगी। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी शिविर में पर्याप्त काउंटर बनाकर स्वास्थ्य की जाँच, दवा वितरण, पैथालॉजी तथा अन्य व्यवस्थाएं सुनिश्चित कर लें। स्वास्थ्य जांच के लिए विशेषज्ञ डॉक्टर तैनात रखें।

सड़क विकास प्राधिकरण की 5 सड़कों का लोकार्पण

मुख्यमंत्री मध्यप्रदेश सड़क विकास प्राधिकरण की 5 सड़कों का लोकार्पण करेंगे। इनमें देवगांव से पुरवा 3.48 करोड़, रीवा-सेमरिया रोड से बम्हौरी 43 लाख, रीवा-सिरमौर रोड से गरगन टोला 52 लाख, रीवा-मनकहरी रोड से हरिहरपुर 29 लाख एवं दुआरी मोड़ से सच्चा नगर होते हुए रेलवे स्टेशन तक 88 लाख का लोकार्पण करेंगे।

13 गौशालाओं का भी लोकार्पण

मुख्यमंत्री लोक निर्माण विभाग सेतु द्वारा चौखण्डी कुठिला मार्ग में निर्मित एक करोड़ 79 लाख की लागत के पुल तथा बेदगवां से डोढिया मार्ग में निर्मित दो करोड़ 73 लाख की लागत के पुल का लोकार्पण करेंगे। समारोह में पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग की चार करोड़ 42 लाख रुपए की लागत से निर्मित 13 गौशालाओं का भी लोकार्पण होगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.