ब्रेकिंग
NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनी... ‘निबंध वाली सजा’… रॉन्ग साइड ड्राइविंग, लाइसेंस भी नहीं; थाने से मिली अक्षत को उड़ाने वाले SUV चालक ... हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी

युवक ने जहर खाकर दी जान, मरने से पहले दोस्त को फोन कर कहा- बचा ले यार!

भोपाल: करोंद इलाके के पूजा कॉलोनी में रहने वाले 21 वर्षीय महेश सेन ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। उसने रविवार शाम को आइटी पार्क पहुंचकर जहर खाया था। तबीयत बिगड़ने पर उसने अपने दोस्त अरविंद को फोन किया और बोला कि सांस लेने में दिक्कत हो रही है, मुझे बचा ले यार!

भागा-भागा पहुंचा दोस्त

यह सुनकर दोस्त तुरंत उसकी बताई लोकेशन पर पहुंचा और उसे अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन कुछ ही देर बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायमी के बाद मामले को विवेचना में ले लिया है। मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट प्राप्त नहीं हुआ है। इस वजह से फिलहाल आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। पोस्टमार्टम के बाद युवक का शव स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया है।

फोन पर हुई थी बहस

गांधीनगर थाना पुलिस के अनुसार महेश सेन (21 वर्ष) डोंगरगांव, बैरसिया का रहने वाला था। वह काम की तलाश में दो महीने पहले भोपाल आया था। यहां वह पूजा कालोनी में रहता था और अयोध्या बायपास स्थित डीमार्ट में काम करता था। रविवार दोपहर को वह आईटी पार्क गया था। वहां कुछ देर वह फोन पर किसी से बहस करता रहा और शाम को जहरीला पदार्थ खा लिया।
कुछ देर में उसे उल्टियों के साथ सांस लेने में तकलीफ हुई तो उसने अपने दोस्त अरविंद को फोन लगाया। अरविंद कुछ अन्य दोस्तों की मदद से उसे लेकर अस्पताल पहुंचा और भर्ती कराया। वहां इलाज के दौरान महेश की मौत हो गई। पुलिस आत्महत्या के कारण का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.