ब्रेकिंग
केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू की बढ़ी मुश्किल, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर बेंगलुरु में FIR दर्... PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा कल, विश्वकर्मा कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, महिलाओं और युवाओं को देंगे बड़... राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू राहुल गांधी को धमकी देने पर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र में किया प्रदर्शन, कहा-डर गई है BJP पहले महिला की पिटाई की, फिर चूहे मारने वाली दवा पिलाई… दहेज के लिए ससुराल वाले बने हैवान मामला जेपीसी में है तो गृह मंत्री वक्फ संशोधन बिल पर बाहर बयान क्यों दे रहे हैं? बैठक में ओवैसी और स... राजनीतिक दल ने नहीं पूरा किया चुनावी वादा तो क्या ECI लेगा एक्शन? BJP-कांग्रेस ने जारी किए घोषणा पत्... महाराष्ट्र के नंदुरबार में बड़ा बवाल, 2 गुटों में पथराव; पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले कोलकाता रेप केस: RG Kar के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर एक्शन, रद्द किया गया रजिस्ट्रेशन कुछ वोटों के लिए कांग्रेस आस्था और संस्कृति को दांव पर लगा सकती है… कटरा में बोले पीएम मोदी

अब चुप रहना नामुमकिन… राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी पर बोली कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत

कांग्रेस नेता और पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने मंगलवार को राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी को लेकर भाजपा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर एक वीडियो जारी करते हुए भाजपा पर कई आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी सुनकर अब चुप रहना नामुमकिन है. मुझे भाजपाइयों पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है, क्योंकि इनका इतिहास बहुत घृणित है और इनसे सावधान रहना चाहिए.

भाजपा नेता तरविंदर सिंह ने 11 सितंबर को एक बयान दिया था. उसमें उन्होंने कहा था कि राहुल का हाल उसकी दादी जैसा होगा. इसके बाद फिर 15 सितंबर को केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता रवनीत सिंह बिट्टू ने राहुल को देश का नंबर-1 आतंकी बताया था. इतना ही नहीं इसके अगले दिन शिंदे गुट वाली शिवसेना के विधायक संजय गायकवाड़ ने कहा था कि जो राहुल की जीभ काटेगा, उसे 11 लाख रुपए दिए जाएंगे.

भाजपा पर जमकर बोला हमला

इन बयानों के बाद से कांग्रेस लगातार भाजपा पर हमलावर है. इससे पहले पवन खेड़ा ने भी ऐसे नेताओं के खिलाफ आपत्ति जताई , उन्होंने कहा था कि भाजपा नेता विपक्ष के नेताओं को धमकी दे रहे हैं. अब सुप्रिया श्रीनेत ने एक बार फिर से राहुल को धमकी देने वाले मामले में आवाज उठाई है.

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने लिखा कि मुझे भाजपा पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है, इसलिए अब वक्त है कि इनका डटकर सामना किया जाए. इसके साथ ही उन्होंंने कहा कि ये वही हैं जिनकी RSS ने महात्मा की हत्या करवाई थी. ये लोग देश में नफरत की आग लगाने की कोशिश में दिन-रात लगे रहते हैं. ये महात्मा का पुतला बनाकर उन पर गोली चलाते हैं.

हिंसा और दंगे भड़काने का लगाया आरोप

इतना ही नहीं कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि कमाल की बात तो ये है कि ऐसे लोगों को नरेंद्र मोदी की खामोश सहमति प्राप्त है. और हो भी क्यों ना? आखिर नरेन्द्र मोदी भी उसी RSS की ही पाठशाला से ही निकले हैं. हर पल ये अपराधियों का झुंड इसी फिराक में लगा रहता है कि कैसे दो समुदायों को भड़काएं और उनमें हिंसा-दंगा शुरू कराएं.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.