ब्रेकिंग
केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू की बढ़ी मुश्किल, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर बेंगलुरु में FIR दर्... PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा कल, विश्वकर्मा कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, महिलाओं और युवाओं को देंगे बड़... राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू राहुल गांधी को धमकी देने पर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र में किया प्रदर्शन, कहा-डर गई है BJP पहले महिला की पिटाई की, फिर चूहे मारने वाली दवा पिलाई… दहेज के लिए ससुराल वाले बने हैवान मामला जेपीसी में है तो गृह मंत्री वक्फ संशोधन बिल पर बाहर बयान क्यों दे रहे हैं? बैठक में ओवैसी और स... राजनीतिक दल ने नहीं पूरा किया चुनावी वादा तो क्या ECI लेगा एक्शन? BJP-कांग्रेस ने जारी किए घोषणा पत्... महाराष्ट्र के नंदुरबार में बड़ा बवाल, 2 गुटों में पथराव; पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले कोलकाता रेप केस: RG Kar के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर एक्शन, रद्द किया गया रजिस्ट्रेशन कुछ वोटों के लिए कांग्रेस आस्था और संस्कृति को दांव पर लगा सकती है… कटरा में बोले पीएम मोदी

इंदौर में महापौर ने किया गणेश प्रतिमाओं का विसर्जन, एमआईसी सदस्य भी रहे मौजूद

इंदौर।: गणेशोत्सव का समापन अनंत चतुर्दशी को हुआ। भक्तों ने नम आंखों के साथ बप्पा को विदाई दी। गणपति विसर्जन के मौके पर महिलाएं और बच्चे भावुक हो गए। सभी ने गणपति बप्पा मोरया, अगले बरस तू जल्दी आ के जयकारे भी लगाए। इंदौर नगर निगम के द्वारा गणेश प्रतिमा के विसर्जन को लेकर ख़ास व्यवस्था की गई थी, शहर मेंयू मौजूद जवाहर टेकरी पर इन गणेश प्रतिमाओं का विसर्जन किया गया।

शहर के महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने पूजा पाठ और विधि विधान के बाद इन गणेश प्रतिमाओं के विसर्जन प्रक्रिया को शुरू किया। इस दौरान महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने गणेश जी से शहर की सुख समृद्धि की कामना की। महापौर पुष्यमित्र भार्गव के निर्देशानुसार हर बार की तरह इस वर्ष भी जवाहर टेकरी पर आधुनिक तकनीक के साथ गणेश जी की प्रतिमाओं विसर्जन किया गया गया है। इस मौके पर नगर निगम के आयुक्त शिवम वर्मा के अलावा तमाम अधिकारी और एमआईसी सदस्य भी मौजूद रहे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.