ब्रेकिंग
केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू की बढ़ी मुश्किल, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर बेंगलुरु में FIR दर्... PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा कल, विश्वकर्मा कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, महिलाओं और युवाओं को देंगे बड़... राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू राहुल गांधी को धमकी देने पर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र में किया प्रदर्शन, कहा-डर गई है BJP पहले महिला की पिटाई की, फिर चूहे मारने वाली दवा पिलाई… दहेज के लिए ससुराल वाले बने हैवान मामला जेपीसी में है तो गृह मंत्री वक्फ संशोधन बिल पर बाहर बयान क्यों दे रहे हैं? बैठक में ओवैसी और स... राजनीतिक दल ने नहीं पूरा किया चुनावी वादा तो क्या ECI लेगा एक्शन? BJP-कांग्रेस ने जारी किए घोषणा पत्... महाराष्ट्र के नंदुरबार में बड़ा बवाल, 2 गुटों में पथराव; पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले कोलकाता रेप केस: RG Kar के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर एक्शन, रद्द किया गया रजिस्ट्रेशन कुछ वोटों के लिए कांग्रेस आस्था और संस्कृति को दांव पर लगा सकती है… कटरा में बोले पीएम मोदी

गुना में अगरबत्ती को लेकर हुआ झगड़ा, बेटे ने पिता को उतार दिया मौत के घाट ,जानिए पूरा मामला

गुना। बमौरी थाना क्षेत्र के ग्राम ख्यावदा में एक युवक द्वारा अपने ही पिता की हत्या कर दी गई। युवक के पिता का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपने बेटे के मांगने पर अच्छी गुणवत्ता वाली अगरबत्ती लाकर नहीं दी थी। हालांकि हत्या करने बाला युवक मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है, जिसे वारदात के कुछ ही समय बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी सामने आई है कि ख्यावदा गांव में रहने वाले लगभग 46 वर्षीय कल्लू सहरिया को उसके छोटे बेटे बब्लू सहरिया ने सोमवार-मंगलवार दरमियानी रात लगभग 3 बजे लकड़ी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

घटना के समय युवक की मां और बहन भी घर में मौजूद बताई जा रही हैं, जो बब्लू के सिर पर खून सवार देखकर किसी तरह घर से बाहर भाग गई। बताया जा रहा है कि बब्लू सहरिया ने अपने पिता से अगरबत्ती लाने के लिए कहा था। बब्लू का पिता कल्लू अगरबत्ती लेकर भी आ गया, लेकिन उसकी गुणवत्ता युवक को पसंद नहीं आई। कुछ घंटों बाद बब्लू सहरिया के सिर पर खून सवार हुआ और उसने घर में सो रहे अपने पिता कल्लू सहरिया के सिर और पैरों पर एक के बाद एक कई वार करते हुए पूरी तरह से खून में लथपथ कर दिया।

कल्लू सहरिया की मौत हो गई। जिसकी जानकारी मिलने पर परिजन एकत्रित हुए और पुलिस को सूचना दी गई। बमौरी पुलिस ने बब्लू सहरिया को तुरंत गिरफ्तार कर लिया है और हत्या में इस्तेमाल की गई लकड़ी भी गांव से कुछ दूर स्थित जंगल से बरामद कर ली है। बमौरी पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए गुना जिला अस्पताल भेजा, जहां से परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.